UP: युवक ने स्वास्थ्य कर्मियों पर लगाया आरोप, कहा- बेहोश कर जबरन की गई नसबंदी

punjabkesari.in Saturday, Sep 17, 2022 - 06:46 PM (IST)

हरदोई: यूपी के हरदोई के हरियावां क्षेत्र में एक युवक ने स्वास्थ्य कर्मियों पर जबरदस्ती नसबंदी कराने का आरोप लगाया है। युवक का कहना है कि इंजेक्शन लगा कर बेहोश कर उसकी नसबंदी की गई है। इस पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

हरियावां थाना क्षेत्र के जफर गांव निवासी गेदनलाल पुत्र रामऔतार ने अपर पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए कहा कि उसकी पत्नी गर्भावस्था में थी, जिस कारण प्रसव कराने के लिए युवक अपनी पत्नी को सामुदायिक स्वास्थ्य हरियावां में भर्ती कराया था। युवक की पत्नी गीता ने पुत्र को जन्म दिया और अगले दिन उसकी पत्नी को डिस्चार्ज करना था, जिसके चलते युवक से सुरेश, गीता ,पिंकी और तैनात डॉक्टरों ने अंगूठा लगवा लिया।

आरोप है कि जबरदस्ती कर इंजेक्शन लगाकर युवक को बेहोश कर दिया और युवक की जबरदस्ती नसबंदी कर दी। युवक को जब होश आया तब उसने डॉक्टरों से शिकायत की तो युवक और उसकी पत्नी को डॉक्टरों द्वारा गाली-गलौज कर भगा दिया गया। वहीं पीड़ित ने एएसपी से न्याय की गुहार लगाई है वहीं इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह का कहना है शिकायती पत्र मिला है जांच कर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static