Akhilesh on Viral Video: बारिश के बाद वाराणसी का हुआ बुरा हाल तो, अखिलेश ने ''क्योटो'' की दिलाई याद

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2024 - 06:23 PM (IST)

मॉनसून में बारिश के बाद सड़कों की पोल.... अंडरपास की हालत PWD को आइना दिखाना शुरू कर देती है...  जहां एक तरफ यूपी में सड़क धसने का मामला देखा गया तो कहीं जलभराव से परेशान लोगों का हाल... लेकिन इसी बीच से जलभराव का मुद्दा विपक्ष ने पुरजोर तरीके से उठाया हुआ है... सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया X पर एक वायरल वीडियो शेयर किया जिसमें दावा किया गया कि ये वीडियो वाराणसी का है.... बकायदा इसमें जलभराव से परेशान लोगों को देख सकते हैं... बच्चों की मस्ती देख सकते हैं... इस वीडियो को शेयर कर अखिलेश लिखते हैं... यहाँ पर इतिहास इसी तरह हर बार दोहराता है... प्रधान संसदीय क्षेत्र में क्योटो डुबकी लगाता है।

पीएम मोदी लगातार तीसरी बार वाराणसी से सांसद चुने गए... शुरूआत में उन्होंने वाराणसी को जापान के क्योटो शहर जैसा बनाने की पहल की थी... जिसके बाद वाराणसी में विकास के कार्य तेजी से हुए... लेकिन आज जब भारी बारिश के बाद वाराणसी की सड़कों पर जल जमाव हुआ तो समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव तंज कसने से चुके नहीं... वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के अजय राय भी भला कहां पीछे रहने वाले थे... तो उन्होंने भी सरकार को घेर लिया।

आपको बता दें कि सीएम योगी ने भी अधिकारियों को बाढ़, बारिश से निपटने के सख्त निर्देश दिए हैं... उन्होंने कहा है कि भारी बारिश के बाद हुए जलजमाव का तत्काल समाधान निकाला जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static