रेल दुर्घटना को वरुण गांधी ने बताया हृदय विदारक, कहा- सभी सांसद पीड़ित परिवार को दें तनख्वाह का एक हिस्सा

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2023 - 09:25 PM (IST)

पीलीभीतः ओडिशा के बालासोर में हुई भीषण रेल दुर्घटना को भाजपा सांसद वरुण गांधी ने हृदय विदारक बताया है। उन्होंने सभी सांसदों से घटना में मारे गए व्यक्तियों के शोक संतप्त परिजनों को मदद देने की अपील की है।

PunjabKesari

मदद के लिए आगे आएं साथी सांसद
वरुण गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि ‘उड़ीसा की रेल दुर्घटना हृदय विदारक है! जो परिवार इस हादसे से टूटे हैं हमें उनके साथ चट्टान की तरह खड़ा होना होगा। मेरा सभी साथी सांसदों से निवेदन है कि हम सभी अपनी तनख्वाह का एक हिस्सा शोक संतप्त परिजनों के नाम कर उनकी मदद के लिए आगे आएं। पहले उन्हें सहारा मिले, फिर न्याय।’

PunjabKesari

दुर्घटना में 280 लोगों की मौत
गौरतलब है कि ओडिशा के बालेश्वर जिले में दर्दनाक रेल हादसा हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक, बाहानगा स्टेशन के निकट शुक्रवार शाम करीब सात बजकर 20 मिनट पर हावड़ा-शालीमार एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिससे 280 लोगों की मौत हो गई।

government said there should be no abnormal increase in air fares

सरकार ने कहा, भुवनेश्वर के हवाई किराए में न हो असामान्य वृद्धि
ओडिशा में शुक्रवार को भीषण रेल हादसा होने के बाद नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने शनिवार को सभी एयरलाइंस को निर्देश दिया कि भुवनेश्वर आने-जाने वाली उड़ानों के किराये में असामान्य वृद्धि पर निगरानी रखें और ऐसा होने से रोकने के लिए जरूरी कदम उठाएं। मंत्रालय ने इसके अलावा कहा कि दुर्घटना के कारण किसी हवाई यात्रा के टिकट को रद्द करने और यात्रा का पुनर्निधारण करने पर कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लेना चाहिए। मंत्रालय ने इस संबंध में सभी विमानन कंपनियों को एडवाइजरी जारी की है। मंत्रालय ने एक बयान में कहा, “ओडिशा में हुए रेल हादसे को देखते हुए नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने सभी विमानन कंपनियों को भुवनेश्वर आने वाली और वहां से जाने वाली उड़ानों के हवाई किराये में असामान्य वृद्धि पर नजर रखने और इस पर रोक लगाने के लिए जरूरी कार्रवाई करने की सलाह दी है।” ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार रात हुए भीषण रेल हादसे में कम से कम 288 लोगों की मौत हो गई और सात सौ से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static