VHP: विश्व हिंदू परिषद ने अतीक के हत्यारों पर जारी किया बयान, कहा- शूटरों का बजरंग दल से कोई संबंध नहीं

punjabkesari.in Monday, Apr 17, 2023 - 03:38 PM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में शनिवार को मेडिकल टेस्ट के लिए जाते हुए पुलिस कस्टडी में अतीक अहमद और उसके अशरफ अहमद की ताबड़तो़ड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। दोनों भाईयों को मारने वाले तीनों की आरोपियों की उम्र बेहद कम है। बताया रहा है कि एक शूटर बजरंग दल से जुड़ा हुआ है, इसका पर बजरंग ने साफ किया है कि बजरंग दल से कोई संबंध नहीं है।
PunjabKesari
विश्व हिंदू परिषद ने यह जानकारी अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी। ट्वीट में लिखा गया है कि अतीक की हत्या में बजरंग दल का नाम लेकर अफवाह उड़ाई जा रही है, जो पूरी तरह भ्रामक है। हत्या करने वाले कौन हैं, इसकी जांच सरकार करा रही है। सत्य सामने आ जाएगा। पुलिस का दावा है कि अतीक और अशरफ की हत्या में गिरफ्तार तीनों आरोपी लवलेश, सनी और अरुण कॉन्ट्रैक्ट किलर हैं और वे एक-दूसरे को पहले से नहीं जानते थे। तीनों अलग जिलों के रहने वाले हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे अतीक व अशरफ की हत्या कर अपराध की दुनिया में शोहरत कमाना चाहते थे। तीनों ने एक समाचार वेबसाइट का फर्जी पहचानपत्र भी बनवा रखा था।
PunjabKesari
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या करने वाले तीनों शूटर लवलेश, सनी और अरुण को रिमांड पर लेने के लिये पुलिस एक-दो दिन में अर्जी दे सकती है। उन्होंने बताया कि उनसे इस बात को लेकर पूछताछ की जा सकती है कि उनके पास इतने अत्याधुनिक हथियार कैसे आए और क्या उन्हें किसी ने अतीक और अशरफ की हत्या की सुपारी दी थी। सूत्रों के मुताबिक, अब ये तीनों शूटर भी अतीक के गुर्गों के निशाने पर आ सकते हैं, इसलिए उनकी सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static