VIDEO: मुजफ्फरनगर में स्वामी दीपांकर पर थूक कर युवक ने कहा अपशब्द, देखते रहे सब इंस्पेक्टर

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2023 - 07:33 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: जिले में शनिवार को महाशिवरात्रि के दौरान दीपांकर जी महाराज के साथ एक बड़ी घटना घट गई... जिसमें दीपांकर महाराज का आरोप है कि मुजफ्फरनगर के शिव चौक पर महाशिवरात्रि के दौरान कल किसी व्यक्ति ने उनके साथ गाली गलौज और अभद्रता की... इतना ही उनके मुंह पर थूका भी गया है। दरअसल, नगर का दिल कहे जाने वाले शिव चौक पर महाशिवरात्रि के दौरान महाआरती का आयोजन किया गया था... जिसमें डीएम, एसएसपी के साथ-साथ दीपांकर जी महाराज ने भी हिस्सा लिया था...इसी दौरान उनके साथ अभद्रता हुई... पूरे मामले पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता श्रीमोहन तायल ने कहा कि मंच से जनता को संबोधित करने के बाद जब दीपांकर महाराज जी वापस लौट रहे थे, तो उसी दौरान भीड़ में मौजूद किसी एक व्यक्ति ने पहले तो उन्हें धक्का दिया और उसके बाद जब उन्होंने पीछे मुड़कर उस व्यक्ति की तरफ देखा तो उसने उनके मुंह पर थूकते हुए कहा कि यहां से निकल जाओ वरना अच्छा नहीं होगा।

बता दें कि इस घटना के बाद कार्यक्रम से दीपांकर जी महाराज सहारनपुर के देवबंद वापस लौट गए.. जहां उन्होंने लोगों को इसके बारे में जानकारी दी.. हालांकि इस मामले में मुजफ्फरनगर पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है... जिसे मंदबुद्धि बताया जा रहा है... इस मामले में सीओ सिटी आयुष विक्रम सिंह ने कहा कि जैसे ही ये घटना हुई हमने तुरंत एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

वहीं इस घटना के बाद पुलिस की कार्रवाई पर बीजेपी सवाल उठा रही है... पुलिस का कहना है कि आरोपी मनबुद्धी है, जबकि बीजेपी नेताओं का कहना है कि जिस आरोपी ने महाराज जी के साथ अभद्रता की है, उसके पास दो- दो फोन और एक मनबुद्धी वाले व्यक्ति के पास 2 फोन नहीं हो सकते हैं पता नहीं पुलिस ने किसी गिरफ्तार कर लिया है.... वहीं ये भी सवाल उठ रहा है कि ये तो चलो अभद्रता है, अगर उस व्यक्ति के पास एसीड होता तो क्या होता... जो भी हो फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static