VIDEO: लव, सेक्स चेंज और फिर धोखा.. झांसी से सामने आया एक अजीबो गरीब मामला

punjabkesari.in Sunday, Jan 22, 2023 - 06:24 PM (IST)

झांसी: आपने अक्सर प्रेमी युगल के बीच लव सेक्स चेंज और धोखे की कई कहानियां सुनी होगी... कभी प्रेम प्रसंग में लड़की लड़के को धोखा देती है… तो कभी लड़का लड़की को धोखा देता है, लेकिन झांसी की लव सेक्स चेंज और धोखे की कहानी अपने आप में अनोखा मामला है...इसमें प्रेमी युगल तो है, लेकिन प्रेमी युगल में दोनों लड़कियां हैं... झांसी की दो लड़कियों की अजीबो-गरीब प्रेम कहानी इन दिनों पूरे बुंदेलखंड में चर्चा का विषय बना हुआ है।

दरअसल, झांसी की रहने वाली सना और सोनल को एक दूसरे से प्यार हो गया...प्यार का परवान चढ़ा तो दोनों कपल्स की तरह एक साथ रहने लगे...एक दूसरे के लिए जानी मरने की कसमे खाने लगे...इसी बीच सोनल में सना से अपना जेंडर चेंज करवाने को कह दिया...सना सोनल के प्यार में इतनी पागल हो चुकी थी...अपनी सहेली के प्यार के खातिर सना ने ऐसा सनसनीखेज कदम उठाया कि उसकी जान पर बन आई...दरअसल, जान से प्यारी अपनी सहली के लिए सना ने दिल्ली के एक बड़े अस्पताल में जाकर अपनी जेंडर चेंज करवा लिया और सना से सोहेल खान बन गया। 

सना के सोहेल बनने के बाद जैसे ही समय बीता चला गया इस प्रेम कहानी में बदलाव भी धीरे-धीरे सामने आने लगा...सना उर्फ सोहेल खान का प्यार अपनी लाडली प्रेमिका के लिए कम नहीं हुआ...मगर, सोनल की बेवफाई सामने आ गई...दरअसल, ऑपरेशान के बाद जब सोहेल बीमार रहने लगा तो...उस दौरान सना ने अपनी प्रेमिका सोनम को एक अस्पताल में काम पर लगावा दिया। इसी दौरान सोनल को अस्पताल में काम करने वाले एक युवक से प्यार हो गया...ज्ञान नाम के युवक की सना उर्फ सोहेल और सोनम के बीच इंट्री हुई तो धीरे धीरे सोनम सना उर्फ सोहेल से दूर जाने लगी...एक दिन ऐसा हुआ कि सोनल हमेशा के लिए सना उर्फ सोहेल से दूर हो गई। सना उर्फ सोहेल से दूर होने के बाद सोनल में बेवफाई का ऐसा सबूत दिया कि सोहेल हैरान रह गया..दरअसल, रिश्ता तोड़ने के बाद सोनल ने सना उर्फ सोहेल पर झूठे मकदमें तक दर्ज करवा दिए। कोर्ट में सबूत न होने की वजह से सना उर्फ सोहेल खान कोर्ट से रिहा हो गया...अब दोनों का मामला कोर्ट में चल रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static