Video: हिंदू युवक मुस्लिम बनकर हिंदुओं को कहा काफिर !, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2024 - 05:41 PM (IST)

आगरा: मुस्लिम वेशभूषा धारण कर हिंदुओं को काफिर कहने वाले धीरेंद्र राघव को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसने सोशल मीडिया पर लाइक कमेंट पाने के लिए वीडियो पोस्ट किया था। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है। आरोपी थाना न्यू आगरा के खंदारी क्षेत्र का रहने वाला है। सर पर मुसलमानी टोपी, आंखों में सूरमा, चेहरे पर काली सफेद दाढ़ी देखकर इसे कोई भी मुसलमान समझ सकता है... लेकिन जुबान पर नफरत इतनी की कोई भी हाय तौबा कर ले.. इस शख्स की बात आज हम इसलिए कर रहे हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर इसके नफरती बयान आम चुनाव के बाद बेहद तेजी से वायरल हो रहे हैं...बयान इतने नफरती हैं कि इसे सुनकर किसी का भी खून खौल उठे...पहले इस बयान को सुनिए फिर आपको तफसील से बताते हैं। 

दरअसल, लोकसभा चुनाव में बीजेपी की कम सीट आने पर एक युवक ने मुस्लिम भेष में रील बनाया। जिसमे उसने हिंदुओं को भड़काने और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया...बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल इस शख्स का नाम धीरेंद्र राघव है जो हिंदू है... धीरेंद्र राघव थाना न्यू आगरा इलाके का रहने वाला है…धीरेंद्र राघव इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहता है...बता दें कि राघव ने 2024 लोकसभा चुनाव के परिणामों पर विपक्ष पर कटाक्ष और सामाजिक समरसता बिगाड़ने वाली अनर्गल बातें करते हुए भाजपा का समर्थन किया।

बता दें कि शिकायत के बाद पुलिस ने सोशल साइट पर वायरल हो रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया है...गिरफ्तारी के बाद युवक का कहना है कि यह वीडियो उसने इंस्टाग्राम पर अपने व्यूवर्स बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया पर शेयर किया था... मगर स्थिति की गंभीरता को देखते हुए थाना न्यू आगरा पुलिस ने आरोपी धीरेंद्र राघव को दबोच कर सलाखों के पीछे कर दिया है...साथ ही धीरेंद्र राघव को भारतीय दंड संहिता की धारा 295 और 505 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी बनाया गया है।

बता दें कि आपत्तिजनक वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले धीरेंद्र के इंस्टाग्राम के 27 हजार फॉलोअर हैं, जिसमें से अपलोड की गई वीडियो को 15 हजार लोगों ने लाइक किया और 3500 से ज्यादा कमेंट किए गए। आपत्तिजनक रील को सोशल मीडिया से हटा दिया गया. मुस्लिम भेष में रील बनाने वाले धीरेंद्र के खिलाफ आगरा के न्यू आगरा थाना में मुकदमा दर्ज किया गया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static