कई कैमरों की निगरानी में विकास दूबे का शुरू हुआ पोस्टमॉर्टम

punjabkesari.in Friday, Jul 10, 2020 - 04:57 PM (IST)

लखनऊः पिछले 7 दिनों से यूपी पुलिस की नाक में दम करने वाले मोस्टवांटेड विकास दुबे का आठवें दिन यानी कि शुक्रवार यूपी एसटीएफ ने खेल ही खत्म कर दिया। जिसके चलते विकास दूबे की डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई है। पोस्टमार्टम से पहले उसका कोरोना टेस्ट किया। जिसमें उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। डॉक्टरों की एक टीम ने विकास दुबे के शरीर से सैंपल लिए थे। 

विकास दुबे का पोस्टमार्टम कई कैमरों की निगरानी में किया जा रहा है। वीडियोग्राफी के साथ डॉक्टरों की एक टीम उसका पोस्टमार्टम कर रही है।  पोस्टमार्टम से पहले शरीर में फंसी गोलियों का पता लगाने के लिए विकास दुबे के शव को एक्सरे के लिए भेजा गया था। 

बता दें कि गुरुवार की सुबह विकास को उज्जैन के महाकाल मंदिर में पकड़ा गया। जिसके बाद उसे यूपी लाया गया। वहीं शुक्रवार को एसटीएफ की टीम उसे रिमांड पर यूपी लेकर आ रही थी। तभी बीच रास्ते में एसटीएफ टीम की गाड़ी पलट गई है। ऐसे में विकास दुबे पुलिस के हथियार छीन कर भागने लगा था, लेकिन पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में विकास मारा गया।  खून से लथपथ विकास दुबे की डेड बॉडी को कानपुर के लाला लाजपत राय अस्पताल में विकास दुबे के डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। मुठभेड़ में 4 पुलिसकर्मी भी घायल हुए है, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static