गेहूं चुराने पर तिलमिलाए ग्रामीणों ने बांधकर की युवक की बेरहमी से पिटाई, चोर संग ग्रामीणों पर भी दर्ज हुआ मामला

punjabkesari.in Sunday, Jun 06, 2021 - 06:03 PM (IST)

रायबरेलीः चोर...शब्द ही ऐसा है कि इसकी भनक लगते ही लोग तिलमिला उठते हैं। चोर छोटे जगह पर हाथ साफ किए हों या बड़ा माल साफ कर गए हों दोनों ही परिस्थितियों में उन्हें लोगों का भयंकर गुस्सा झेलना पड़ता है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के रायबरेली का है। जहां जिला मुख्यालय से तीस किलोमीटर दूर बछरावां थाना क्षेत्र के घुरौना गांव में तीन बोरी गेहूं चोरी करने के जुर्म में एक युवक को बंधक बनाया और जमकर तालिबानी पिटाई की।

इस बाबत एसपी रायबरेली ने बताया कि तीन चोर गांव में घुसे थे और तीन बोरी गेहूं चोरी कर भाग रहे थे। दो चोर भाग निकले। एक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। चोरी करते हुए पकड़े गए युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके माल बरामद करते हुए उसे कोर्ट में पेश किया जा रहा है। साथ ही उन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है जिन्होंने ने आरोपी को बंधक बनाकर मारापीटा है।

बता दें कि ग्रामीण इतने आक्रोशित हो गए कि वे पकड़े गए चोर को पेड़ से बांधा और तालिबानी सजा दे डाली। यहां तक की ग्रामीणों ने स पिटाई का वीडियो भी बना लिया। चोर की पहचान अमन रुप में हुई है। वहीं उसके दो साथी कुलदीप और चमन दीप फरार हो गए हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static