Muzaffarnagar News: होली में रंग फेंकने को लेकर दो समूहों भड़की हिंसा, एक व्यक्ति घायल

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2023 - 06:30 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: शामली जिले में होली के दौरान रंग फेंकने को लेकर अलग-अलग समुदायों के दो समूहों के बीच हुई झड़प में एक व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि घटना बुधवार शाम बाबरी थाना क्षेत्र के रायपुर गांव की है। शामली के पुलिस अधीक्षक अभिषेक ने पत्रकारों को बताया कि पुलिस ने छह लोगों सद्दाम, इकबाल, बिलाल, सुलेमान, शिवम और अंकुर के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी ने कहा कि दो समुदायों के लोगों के बीच रंग फेंकने को लेकर शुरू हुई कहासुनी जल्दी ही हिंसक झड़प में बदल गयी और लोगों ने एक-दूसरे पर ईंट-पत्थर फेंके। उन्होंने बताया कि संघर्ष में एक व्यक्ति घायल हो गया। अधिकारी ने बताया, घायल व्यक्ति की पहचान आशीष के रूप में हुई है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी ने कहा कि एहतियात के तौर पर इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है।

ये भी पढ़ें:- गैंगस्टर एक्ट के मामले में नामजद SP नेता जुगेंद्र सिंह यादव गिरफ्तार, 25 हजार का इनामी था आरोपी

एटाः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में गैंगस्टर एक्ट (gangster act) के एक मामले में नामजद समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता व एटा (Etah) जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव (Yogendra Singh Yadav) को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। वो लंबे समय से फरार चल रहा था। पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। जिसके चलते आज पुलिस के हाथ ये बड़ी कामयाबी लगी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static