CAA के खिलाफ हिंसक हुआ प्रदर्शन, संभल में प्रदर्शनकारियों ने फूंकी बस

punjabkesari.in Thursday, Dec 19, 2019 - 02:39 PM (IST)

संभल: एएमयू और जामिया में उग्र प्रदर्शन के बाद अब संभल में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन हिंसक हो गया है। सदर इलाके में कई बसों में आगजनी के बाद पुलिस की कई गाडिय़ों में भी तोडफ़ोड़ किया गया है। इतना ही नहीं उपद्रवियों ने मीडिया कर्मियों पर भी हमला किया है। पथराव में कई मीडियाकर्मी घायल हुए हैं। बता दें कि इस प्रदर्शन को सपा समेत कई मुस्लिम संगठन ने बुलाया था। 

PunjabKesari

इससे पहले समाजवादी पार्टी ने राज्यव्यापी प्रदर्शन कर सीएए के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की। राजधानी लखनऊ में सड़क पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे 6 सपा विधायकों की पुलिस की तीखी बहस भी हुई। पुलिस ने एक सपा कार्यकर्ता रिजवान अहमद को हिरासत में भी ले लिया। 

केडी सिंह बाबू मेट्रो स्टेशन शाम 5 बजे तक बंद
नागरिकता संसोधन कानून के विरोध में प्रदर्शन और सुरक्षा को लेकर लखनऊ का बाबू केडी सिंह मेट्रो स्टेशन को शाम 5 बजे तक के लिए बंद कर दिया गया है। 

PunjabKesari
अखिलेश ने साधा निशाना
सीएए को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। अखिलेश ने कहा कि हमारी पार्टी सीए का विरोध करती है। हमारा संविधान किसी के साथ भेदभाव नहीं करता है लेकिन बीजेपी जानबूझकर ऐसा कर रही है। भाजपा कुर्सी पाने के लिए काला कानून लेकर आई है। धर्म के आधार पर नागरिकता नहीं हो सकती। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static