आसमान से बरसी आफत: सीतापुर में बारिश से अलग-अलग जगह पर गिरी दीवारें, 7 की मौत

7/21/2021 10:13:17 AM

सीतापुरः यूपी में मंगलवार हुई लगातार बारिश ने जमकर कहर बरपाया। जिसके चलते सीतापुर में 3 अलग-अलग हादसों में 7 लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। इस जनहानि पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया दुख जताया है। साथ ही उन्होंने जिले वरिष्ठ अधिकारीयों को मौके पर जाकर पीड़ितों की सहायता करने के निर्देश दिए है।

जानें कहां-कहां हुआ हादसा
पहला हादसा मानपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मनपुर गांव में हुआ जब घर दीवार गिरने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई, जिसमें लल्ली देवी, शैलेन्द्र, शिवा सहित 2 माह के बच्चे की मौत हो गई। वहीं दो लोग सुमन व शिवानी गंभीर रूप से घायल हो गई, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मानपुर में बारिश के चलते हुए हादसे के बाद डीएम विशाल भारद्वाज, एसपी आरपी सिंह जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल जाना।

दीवारें गिरने से अब तक 7 की मौत 
दूसरा हादसा सदरपुर थाना क्षेत्र के बिलौली नानकारी गांव की है, जहां कच्ची दीवार गिरने से पति-पत्नी राम लोटन व अनिता की मौत हो गई। इसी तरह महरिया में भी दीवार गिरने से वृद्ध श्रीकृष्ण की मौत हो गई। ऐसे में जिले के अलग-अलग जगहों पर बारिश की वजह से दीवारे गिरने से 7 लोगों की मौत हो गई है। सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं घायलों का इलाज जिला अस्पताल में कराया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

static