जयाप्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में सपा सांसद आजम खान को वारंट जारी

punjabkesari.in Monday, Jan 27, 2020 - 05:47 PM (IST)

रामपुरः सपा सांसद आजम खान ने खिलाफ एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट ने दो मामलों में जमानती वारंट जारी किया है। इस संबंध में सरकारी वकील राम अवतार सैनी ने बताया कि सपा सांसद आजम खान के खिलाफ चल रहे तीन मामलों में आज रामपुर की एडीजे 6 कोर्ट में सुनवाई थी।

जिसमें पहला मामला सेना पर टिप्पणी करने का था। जिसमें उन्होंने अपने वकील के माध्यम से हाईकोर्ट में 482 में एक रीट दाखिल की थी जिसमें उनको रिलीफ मिल गई है कि कोर्ट द्वारा कोई बाध्य कारिक प्रकिया उन पर ना अपनाई जाए बाकी प्रोसिडिंग चलती रहेगी। इस मामले में 11 फरवरी की अग्रिम तिथि दी गई है। दूसरे पक्ष को हाईकोर्ट ने 4 सप्ताह के अंदर अपना एफिडेविट दाखिल करने का समय दिया गया है।

दूसरा मामला शाहबाद में पूर्व सांसद जयप्रदा के अंतः वस्त्रों पर टिप्पणी करने का है। उस मामले में आज सुनवाई होनी थी, लेकिन आजम खान के लगातार गैर हाजरी के चलते आज एक बार फिर कोर्ट द्वारा आजम खान का जमानती वारंट जारी किया गया है। इसके अतिरिक्त एक अन्य मामले में जिसमें प्रशासन के ऊपर टिप्पणी की गई थी। उस मामले में भी आजम खान को जमानती वारंट जारी किया गया है। इन दोनों मामले में अगली 11 फरवरी की तारीख मुकर्रर की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static