UP Chunav 2022: हमारे एक हाथ में विकास की छड़ी तो दूसरे में बुलडोजर का स्टेयरिंग, जौनपुर में बोले योगी

punjabkesari.in Friday, Mar 04, 2022 - 07:21 PM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के एक हाथ में विकास की छड़ी है तो दूसरे हाथ में बुलडोजर की स्टेयरिंग है। गुंडों और आतंकवादियों के खात्मे के लिए बुलडोजर का इस्तेमाल करते रहेंगे।

मुंगराबादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी अजय शंकर दुबे अज्जू भैया के पक्ष में राष्ट्रीय पी जी कालेज के मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुये योगी ने शुक्रवार को कहा कि सपा के कार्यकाल में रामभक्तों पर गोलियां चलवाईं गईं। सैकड़ों राम भक्त मारे गए थे, लेकिन आज पूरा विश्व अयोध्या की ओर देख रहा है। हमारे एक हाथ में विकास की छड़ी है तो दूसरे हाथ में बुलडोजर का स्टेयरिंग, प्रदेश के गुंडों, आतंकवादियों के खात्मे के लिए हम बुलडोजर का इस्तेमाल करते रहेंगे।

उन्होंने कहा ‘‘ कोरोना महामारी के दौरान हमने फ्री टेस्ट किए, फ्री उपचार की व्यवस्था की, फ्री में टीके लगवाए। इसके साथ ही डबल इंजन की सरकार लोगों को राशन का डबल डोज भी दे रही है। पिछली सरकार में ईद और मोहरर्म पर बिजली आती थी, होली और दीपावली पर बिजली गुल हो जाती थी। आज हमने बिना भेदभाव के प्रदेश वासियों को अनवरत बिजली आपूर्ति की व्यवस्था करवाई है। आज बरगलाने के लिए बहुत सारे लोग आ गए हैं, लेकिन आपको अगर शांति, सुरक्षा, सछ्वाव के साथ विकास चाहिए तो आप सोच लीजिए कि आप को शांति, सुरक्षा और सछ्वाव कहां मिल सकता है।''       

योगी ने अजय शंकर दुबे को जिताने का आग्रह किया और कहा कि सभी नौ विधानसभा के सभी सीटों को जिताकर भाजपा को मजबूत करने का काम करे और फिर से एक बार भाजपा की सरकार बनाने का काम करे। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी दंगाइयों और आतंकवादियों का सहयोग करती है। सपा की पहचान अराजक तत्वों से होती है। भाजपा की पहचान विकास व राम मंदिर, बहन बेटियों की सुरक्षा के संकल्प एवं गरीबों के कल्याण के लिए निरंतर प्रयास करने वाले दल के रूप में होती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static