''सत्ता में बने रहना है, चाहे इसके लिए किसी भी हद तक क्यों न गिरना पड़े''

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 07:15 PM (IST)

लखनऊ: यौन शोषण के आरोप में घिर कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह का भाजपा ने टिकट काट दिया है, इस सीट पर उनके बेटे करण भूषण सिंह को उम्मीदवार बनाया है। इसे लेकर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने भाजपा पर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जब हम सोच रहे थे कि प्रज्वल रेवन्ना स्कैंडल ने भाजपा की चरित्रहीनता के सबसे निचले स्तर को उजागर कर दिया है, तब उन्होंने दिखाया कि गिरने के मामले में उनका कोई निचला स्तर है ही नहीं।

उन्होंने कहा कि अब उन्होंने कई महिला पहलवानों से यौन शोषण के आरोपी बृजभूषण शरण सिंह को सम्मानित करते हुए उसके बेटे को टिकट दिया है। यह एक ऐसी पार्टी है जिसमें थोड़ी भी नैतिकता नहीं है। इसका नेतृत्व एक ऐसे व्यक्ति के हाथ में है, जिसका मक़सद सिर्फ़ और सिर्फ़ सत्ता में बने रहना है, चाहे इसके लिए किसी भी हद तक क्यों न गिरना पड़े।

आप को बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रायबरेली और कैसरगंज लोकसभा सीट के लिये उम्मीदवारों की घोषणा गुरुवार को कर दी। रायबरेली से दिनेश प्रताप सिंह और कैसरगंज से करण भूषण सिंह भाजपा प्रत्याशी के तौर पर चुनाव के मैदान में उतारे गये हैं। 56 वर्षीय दिनेश प्रताप 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ मैदान में थे हालांकि उन्हे गांधी परिवार के गढ़ में करारी हार का सामना करना पड़ा था। पार्टी ने एक बार फिर से दिनेश प्रताप सिंह पर भरोसा करते हुए उम्मीदवार बनाया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static