जींस टीशर्ट पहनना पत्नी को पड़ा महंगा, पति ने दिया तीन तलाक

punjabkesari.in Sunday, Oct 06, 2019 - 02:10 PM (IST)

बुलंदशहरः घर में जींस व टी-शर्ट पहनने का आरोप लगाकर बुलंदशहर में एक युवक ने अपनी पत्नी को तीन बार तलाक बोल दिया। कोर्ट में पत्नी को तीन बार तलाक बोलने के बाद युवक भाग निकला। बुलंदशहर के सिकंदराबाद में शनिवार को दहेज उत्पीडऩ मामले में कोर्ट में तारीख पर पहुंचे पति ने पत्नी के जींस और टीशर्ट पहनने का आरोप लगाकर तीन बार तलाक बोल दिया। इसके बाद वह वहां से भाग निकला।

पीड़ित की शिकायत पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने कारर्वाई के आदेश दिये हैं । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमासर ने आज कहा कि युवक को जल्द गिरफ्तार कर लियाा जायेगा। गांव कांवरा की रहने वाली रेशमा ने बताया कि उसकी शादी मेरठ के किठौर कस्बा निवासी युवक के साथ पिछले 19 जून को हुई थी। ससुराल पक्ष के लोगों ने कुछ दिन बाद ही एक लाख रूपए व कार की मांग को लेकर उसे प्रताड़ति करना शुरू कर दिया।

28 अगस्त को कोर्ट में तारीख के दौरान उसका पति पहुंचा था। जहां परिवार के लोगों के सामने पति ने कहा कि वह जींस-टीशटर् पहनती और मोबाइल का इस्तेमाल करती है। रेशमा ने कहा कि उसने इसकी शिकायत कोतवाली में की लेकिन कोई कारर्वाई नहीं हुई। उसने बाद में इसकी शिकायत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार से की। संतोष कुमार के निर्देश के बाद कारर्वाई शुरू हुई और युवक की गिरफ्तारी के प्रयास किये जाने लगे।



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static