पश्चिम बंगाल Incident: BJP सांसद ने प्रियंका, राहुल और अखिलेश की चुप्पी पर उठाए सवाल, कहा- गुनहगारों की है ममता सरकार

punjabkesari.in Friday, Mar 25, 2022 - 01:24 PM (IST)

बलिया: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के किसान मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बलिया के सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त ने पश्चिम बंगाल के बीरभूम में ‘लोगों को जिंदा जला देने' की घटना पर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाद्रा, पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सरकार गुनहगारों की सरकार है तथा आने वाले समय में बनर्जी को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

वीरेंद्र सिंह मस्‍त ने बृहस्‍पतिवार शाम को अपने आवास पर संवाददाताओं से बातचीत में पश्चिम बंगाल के बीरभूम में लोगों को जिंदा जला देने के घटना को मानवता के प्रति अपराध करार दिया। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं की देश में कोई जगह नहीं होनी चाहिए। उन्होंने इस निर्मम घटना पर सेकुलर दलों के नेताओं की चुप्पी पर आश्चर्य व्यक्त किया। उन्होंने कहा ''उत्तर प्रदेश में छोटी-छोटी घटनाओं पर हाय तौबा मचाने वाली प्रियंका गांधी वाद्रा, भाजपा को बार-बार घेरने का प्रयास करने वाले राहुल गांधी एवं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इस घटना पर क्यों चुप हैं, यह उन्हें जनता को बताना चाहिए।''

भाजपा सांसद ने ममता बनर्जी की सरकार को गुनहगारों की सरकार करार देते हुए कहा कि आने वाले समय में इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ेगा। उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में रामपुरहाट के बोगतुई गांव में मंगलवार को तड़के करीब एक दर्जन मकानों में कथित तौर पर आग लगा देने से दो बच्चों समेत कुल आठ लोगों की जल जाने से मौत हो गयी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static