Wfi Chief Vs Wrestlers: बृजभूषण शरण सिंह ने कसा तंज, बोले- मंथरा की भूमिका में हैं विनेश फोगाट

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 04:17 PM (IST)

गोंडा, Wfi Chief Vs Wrestlers: अंतरराष्ट्रीय पहलवान विनेश फोगाट को रामायण की ‘मंथरा' की संज्ञा देते हुए भारतीय कुश्ती संघ के निवर्तमान अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने मंगलवार को कहा कि राम के वनवास में मंथरा और कैकेयी की भूमिका थी और विनेश मौजूदा घटनाक्रम में मंथरा बन कर उभरी हैं। आगामी पांच जून को अयोध्या में होने वाली जन चेतना रैली की तैयारियों को लेकर रघुकुल विद्यापीठ गोण्डा में एक सभा को संबोधित करते हुए ब्रजभूषण ने मंगलवार को कहा कि राज्याभिषेक हो गया होता तो राम मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान न बन पाते। 
PunjabKesari
उन्होंने कांग्रेस नेता भूपेंद्र हुड्डा पर षड्यंत्र रचने का आरोप लगाते हुये कहा,‘‘ हुड्डा एक तथाकथित नाबालिग लड़की को लेकर आये हैं। उच्चतम न्यायालय के हस्तक्षेप पर केस दर्ज हुआ है। पुलिस जांच कर रही है।पुलिस अपना काम करेगी।'' यौन उत्पीड़न के आरोप का सामना कर रहे भाजपा नेता ने कहा ‘‘ यौन शोषण के आरोप से लोग आत्महत्या तक कर रहे हैं। इस क़ानून से अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप भी हैं परेशान हैं। मुझे इस उम्र में एक और लड़ाई लड़नी हैं।
PunjabKesari
पहलवानों पर हमने करोड़ों रुपये खर्च किए, जो पैर छूते थे आज उनकी भाषा बदल गई।'' भाजपा सांसद ने कहा ‘‘ रैली में संतों ने 11 लाख लोगों का आह्वान किया है। अयोध्या में पांच जून को संत बोलेंगे और सब सुनेंगे और दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा।'' बता दें कि बृजभूषण शरण सिंह पर 7 पहलवानों ने यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए हैं। बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पहलवान दिल्ली के जंतर मंतर पर धरना दे रहे हैं। इस मामले में बृजभूषण सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static