मायावती ने अखिलेश पर कसा तंज, कहा- उपचुनाव में हार के लिए अब कौन सा नया बहाना बनाएगी सपा

punjabkesari.in Monday, Nov 07, 2022 - 02:56 PM (IST)

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (BSP) अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश की गोला गोकर्णनाथ विधानसभा सीट के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के हाथों पराजित हुई समाजवादी पार्टी (SP) पर तंज करते हुए कहा कि अब सपा अपनी इस हार के लिए कौन सा नया बहाना बनाएगी। 

मायावती ने सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा  कि उत्तर प्रदेश के खीरी का गोला गोकर्णनाथ विधानसभा उपचुनाव भाजपा की जीत से ज्यादा सपा की 34,298 वोटों से करारी हार के लिए काफी चर्चाओं में है। बसपा जब अधिकांशतः उपचुनाव नहीं लड़ती है और यहां भी चुनाव मैदान में नहीं थी, तो अब सपा अपनी इस हार के लिए कौन सा नया बहाना बनाएगी?'' 

उन्होंने अगले ट्वीट में कहा कि अब अगले महीने मैनपुरी लोकसभा व रामपुर विधानसभा के लिए उपचुनाव में आजमगढ़ की तरह ही, सपा के सामने अपनी इन पुरानी सीटों को बचाने की चुनौती है। देखना होगा कि क्या सपा ये सीटें भाजपा को हराकर पुनः जीत पाएगी या फिर वह भाजपा को हराने में सक्षम नहीं है, यह पुनः साबित होगा।

गौरतलब है कि गोला गोकर्णनाथ विधानसभा सीट के उपचुनाव में रविवार को भाजपा उम्मीदवार अमन गिरि ने सपा प्रत्याशी विनय तिवारी को 34 हजार से ज्यादा मतों से पराजित कर दिया। बसपा ने इस उपचुनाव में अपना उम्मीदवार नहीं उतारा था। यह सीट भाजपा विधायक अरविंद गिरि के निधन के कारण रिक्त हुई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static