पिता ने बेटी के साथ की हैवानियत! 7 महीने की गर्भवती होने पर मां को यूं सुनाई आपबीती... आरोपी को हुई उम्रकैद

punjabkesari.in Wednesday, Jun 29, 2022 - 06:05 PM (IST)

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में बाप- बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर देने मामला सामने आया है, जहां एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार किया। जिसके बाद नाबालिग 7 महीने की गर्भवती हो गई। इस मामले में आरोपी पिता को अपर सत्र न्यायाधीश विशेष (पॉक्सो एक्ट प्रथम) अवधेश कुमार ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही आरोपी को 53 हजार का जुर्माना भी लगाया है।
PunjabKesari
यह मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां एक हैवान पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ रेप किया, जिसके बाद वह गर्भवती हो गई। एक दिन किशोरी की अचानक तबीयत खराब हो गई। शक के आधार पर किशोरी की मां ने अपनी बेटी से मालूम किया तो किशोरी रोने लगी। किशोरी ने बताया कि ‘अब्बू गंदा काम करते हैं। बहाने से कमरे में बुला लेते हैं और उसके बाद कमरा बंद करके घिनौनी हरकत करते हैं। मना करने पर बुरी तरह से मारते हैं। किशोरी के सूचना के आधार पर परिजनों ने एक केंद्र में किशोरी का अल्ट्रासाउंड कराया। जिसमें पीड़िता 7 महीने की गर्भवती पाई गई। रिपोर्ट सामने आने के बाद परिजनों के होश उड़ गए।

बताया जा रहा है कि बेटी ने अपने पिता के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी को उसी दिन गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। पुलिस ने इस मामले में 6 दिन में दो पेज का आरोप पत्र दाखिल किया। कोर्ट ने पहले ही दिन इस मामले को ट्रायल पर ले लिया और कोर्ट में 5 दिन में 11 घंटे हुई सुनवाई के बाद रेप के आरोपी पिता को उम्रकैद की सजा सुनाई और ₹53000 हजार का जुर्माना भी लगाया है।

आरोपी पति के लिए पत्नी ने कहे ये शब्द...
पति को सजा मिलने के बाद उसकी पत्नी कहा कि “मुझे खुशी है कि मेरी बेटी का आरोपी अब जेल में रहेगा। मैं उसका चेहरा भी नहीं देखना चाहती। मां कहती है कि मजबूरी है अब अबॉर्शन भी नहीं करा सकते हैं। अब बेटी अपने पिता के बच्चे को जन्म देगी।




 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static