जब दोनों जगह सरकार आपकी है तो फिर आरक्षण भी तो आप ही मारेंगे न- अखिलेश

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2024 - 02:08 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने मुसलमानों के लिए किए गए आरक्षण को खत्म करने के सवाल पर अमित शाह पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के खिलाफ उप्र के बेरोजगार युवाओं का आक्रोश तब और बढ़ जाता है जब भाजपा का शीर्ष नेतृत्व झूठे बयानों से जनता को बहकाने की कोशिश करता है। उन्होंने कहा कि ताज़ा मामले में #69000_शिक्षक_भर्ती में जिस प्रकार भाजपा सरकार द्वारा आरक्षण मारा गया उसके बारे में अब भाजपा बेशर्मी से कह रही है कि हम किसी को आरक्षण मारने नहीं देंगे।

 संविधान को बचाने के लिए भाजपा के खिलाफ PDA 
 कोई इन झूठे भाजपाइयों से पूछे कि जब देश-प्रदेश दोनों जगह सरकार आपकी है तो फिर आरक्षण भी तो आप ही मारेंगे न। उन्होंने कहा कि भाजपा समझ गयी है कि अब PDA समाज जाग गया है और अपने आरक्षण और आरक्षण देने वाले संविधान को बचाने के लिए भाजपा के खिलाफ थोक में वोट कर रहा है तो भाजपाई सरेआम झूठ बोलने पर उतारू हो गये हैं। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा से जनता का मोहभंग हो चुका है। युवा कहे आज का, नहीं चाहिए भाजपा!

आरक्षण को हम खत्म नहीं होने देंगे- अमित शाह 
अमित शाह ने पिछड़ों और वंचितों को भरोसा दिलाया कि किसी भी हाल में आरक्षण को हम खत्म नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर  झूठे आरोप भाजपा पर लगा रही है। शाह ने कहा कि'' बीजेपी पिछड़ों को आगे लाने के लिए लगातार कोशिश करती रही है। कांग्रेस झूठा प्रचार कर देशवासियों को बरगलाने का काम कर रही है। जनता कांग्रेस और घमंडिया गठबंधन के सच को जान चुकी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static