कहां गायब हैं वरुण गांधी? पीएम मोदी की रैली में नहीं आए नजर, बीजेपी से बनाई दूरी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 02:52 PM (IST)

पीलीभीत: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 9 अप्रैल यानी आज मंगलवार को लोकसभा प्रत्याशी जितिन प्रसाद के समर्थन में रैली करने पीलीभीत पहुंचे। यहां उन्होंने जितिन प्रसाद के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी की जगह भाजपा ने जितिन प्रसाद को टिकट दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में वरुण गांधी नहीं दिखे। टिकट कटने के बाद से वरुण गांधी वहां से गायब हैं। वह न तो अभी तक पार्टी के किसी कार्यक्रम में पहुंचे और न ही चुनाव प्रचार में पहुंचे। 

बीते दिनों वरुण गांधी को लेकर जब उनकी मां और सुल्तानपुर से बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी से सवाल किया गया था, तब उन्होंने कहा था, 'वरुण गांधी और उनकी पत्नि बीमार हैं, दोनों आराम कर रहे हैं। लेकिन इसके बाद भी वरुण गांधी को लेकर सियासी सवाल उठ रहे हैं। वरुण पहले सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा से भी दूरी बनाई थी। अब वह पीएम मोदी की रैली में भी नजर नहीं आए। पीलीभीत से वरुण गांधी 2 बार सांसद रहे चुके हैं, लेकिन इस बार उनका टिकट पार्टी ने काट दिया है।

पीलीभीत में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि आपके एक वोट से ऐसी सरकार बनी है, जो दुनिया भर में भारत का डंका बजवा रही है। कांग्रेस सरकारें हमेशा मदद मांगती थी लेकिन अब भारत मदद देते है। कोविड में भारत ने दुनिया भर की मदद की। आज दुनिया में भारत की वाहवाही हो रही है। दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। वहीं, पीएम मोदी ने देशवासियों को नवरात्रि और नववर्ष की बधाई दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static