ब्राह्मण बीजेपी छाेड़कर जाएंगे कहां, के बयान पर सपा का पलटवार- किसी का गुलाम नहीं ब्राहमण

punjabkesari.in Wednesday, Oct 28, 2020 - 02:45 PM (IST)

लखनऊ: ब्राहमण को लेकर काफी दिनों से यूपी की सियासत में हलचल मची हुई है। इसी बीच राज्यसभा चुनाव लड़ रहे बीजेपी नेता हरिद्वार दुबे ने एक विवादित बयान दे डाला है। जब मीडिया ने हरिद्वार दुबे से पूछा कि ब्राह्मण बीजेपी से नाराज है। इस सवाल के जबाब में उन्होंने कहा कि ब्राह्मण ससुरा कहां जाएगा। बीजेपी में ही जाएंगे। बीजेपी में आना ब्राह्मण की मजबूरी है। वही इस बयान से सपा नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री अभिषेक मिश्रा ने भाजपा पर जम कर हमला बोला है। उन्होनें कहा ब्राहमण किसी का गुलाम नहीं है। ब्राहमण हमेशा सम्मान के साथ रहा है, भाजपा हमेशा ब्रहमणों का अपमान करती है।

बता दें कि समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अभिषेक मिश्रा व पूर्व मंत्री ने भाजपा से मांग की है कि हरिद्वार दुबे का राज्यसभा नॉमिनेशन रद्द करे। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी में हर वर्ग और धर्म का सम्मान करती है।

गौरतलब है कि हरिद्वार दुबे ने ये बयान ऐसे मौके पर दिया है जब वो राज्यसभा सांसद का चुनाव लड़ रहे हैं। बीजेपी ने अपने आठ उम्मीदवारों में हरिद्वार दुबे का नाम भी शामिल किया है। आज सभी आठ उम्मीदवारों ने विधानसभा जाकर अपना नामांकन भी भरा। हरिद्वार दुबे ने भी नामांकन किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static