राम गोपाल यादव का केशव मौर्य पर पलटवार, कहा- वो साईकिल पंचर करने की बात कह रहे हैं, हम उनसे चौराहे पर पंचर बनवाएंगे

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2024 - 01:56 PM (IST)

लखनऊः डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर सपा नेता राम गोपाल यादव ने बड़ा हमला बोला है। सपा की साईकिल पंचर करो के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि हम उन्हें एसा कर देंगे कि वह चौराहे पर बैठकर पंचर जोड़ने का काम करेंगे।

PunjabKesari

बाबा अपने बगल बैठने तो देता नहीं, बने डिप्टी सीएम हैं
आगे उन्होंने कहा कि माननीय केशव प्रसाद मौर्य को कोई नोटिस ही नहीं ले रहा है, वो तो खामखा चिल्ला रहे हैं। वो तो इसलिए चिल्ला रहे हैं कि कोई टीवी वाला कह दे। उनको बाबा अपने बगल बैठने तो देता नहीं, बने डिप्टी चीफ मिनिस्टर हैं। राजनीति में लोगों को हमेशा बड़े सोच समझकर बात करनी चाहिए। जिस तरीके की बात मौर्य करते हैं उस तरह तो कोई झाड़ू लगाने वाला नहीं करता। हिंदुस्तान के सबसे बड़े राज्य के डिप्टी चीफ मिनिस्टर हैं लेकिन इतनी घटिया और निचले स्तर की बात किसी विधायक-सांसद को करते हुए नहीं सुना होगा जितना ये करते हैं।

PunjabKesari

रामनवमी किसी की बपौती नहीं
अयोध्या में रामलला के मंदिर निर्माण के बाद पहली रामनवमी पर समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद प्रोफेसर रामगोपाल यादव का एक बयान चर्चा में आ गया है। एक सवाल के जवाब में बीजेपी पर हमला बोलते हुए रामगोपाल यादव कहते हैं कि रामनवमी हमेशा बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाई जाती रही है। उन्होंने कहा- "रामनवमी किसी की बपौती नहीं है। देश में एक राम मंदिर नहीं है, हजारों राम मंदिर हैं और इस मंदिर के विरोध में तो शंकराचार्य भी थे। इस मंदिर में अधूरी प्राणप्रतिष्ठा हुई थी। मैंने कभी किसी की पूजा नहीं की। मैं दिखावा नहीं करता हूं। मैं भगवान का नाम लेता हूं लेकिन पाखंडी नहीं हूं। पाखंडी लोग ये सब करते हैं। भगवान राम इन लोगों को दंड देंगे ।" 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static