सफेद हुआ खून! पुजारी पिता ने नहीं दिए पैसे, नशेड़ी बेटे ने कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला

punjabkesari.in Sunday, Mar 12, 2023 - 03:56 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां चंद पैसों के लिए एक बेटे ने अपने पिता को कुल्हाड़ी से काट कर मार डाला। इतना ही नहीं आरोपी ने पिता की लाठी डंडे से भी पिटाई की। इस वारदात में आरोपी बेटे के साथ 2 अन्य भी शामिल थे। मामले में पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
PunjabKesari
इस बारे में एसपी अभिनंदन सिंह ने पुलिस लाइन में प्रेस कांफ्रेंस कर वारदात का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि दो दिन पहले देहात कोतवाली क्षेत्र के ग्राम महोखर स्थित राम जानकी मंदिर के पुजारी सद्गुण की हत्या हो गई थी। उनका शव उनके नए मकान के अंदर पड़ा था। मामला संज्ञान में आते ही स्पेशल टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम ने मामले की जांच करते हुए 30 घंटे के अंदर वारदात का खुलासा कर दिया है। वारदात को अंजाम देने वाले पुजारी के बेटे विपिन तिवारी व उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है। 
PunjabKesari

पुलिस की पूछताछ में आरोपी विपिन तिवारी ने बताया कि वह नशे का आदी है, और उसे रोज स्मैक व शराब की डोज चाहिए होती है, लेकिन उसके पिता नशे का सामान खरीदने के लिए आनाकानी करते थे। इस बात को लेकर पहले भी कई बार उनके बीच झगड़ा हो चुका है। इस बार भी नशे का सामान खरीदने के लिए वह पिता से पैसा मांग रहा था, लेकिन जब पिता ने मना किया तो उसने अपने साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है।

ये भी पढ़ें... योगी सरकार में मंत्री अनिल राजभर ने अखिलेश पर कसा तंज, कहा- झूठ की राजनीति' बंद करे सपा

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि पिता से झगड़ा करने के बाद आरोपी बेटा विपिन बाहर परचून की दुकान पर आया। यहां उसके दो दोस्त मिल गए। फिर आरोपी ने इन दोनों दोस्तों को पूरी बताई और लगे हाथ अपने पिता को रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया। इसके बाद आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को अदालत में पेश कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static