मिलिए इन इलाहाबादी लड़कों से...जिन्हें प्रयागराज से लद्दाख तक की स्कूटी वाली यात्रा ने बना दिया स्टार

punjabkesari.in Monday, Aug 02, 2021 - 05:09 PM (IST)

प्रयागराज: लेह-लद्दाख तक बाइक से जाना आसान नहीं है, क्योंकि यह दुनिया के सबसे मुश्किल रोड ट्रिप्स में से एक मानी जाती है। लेकिन प्रयागराज के दो लड़कों ने स्कूटी से ही लेह-लद्दाख के पैंगोंग झील का सफर तय कर लिया। हालांकि इस दौरान उन दोनों लड़कों को काफी मुश्किलों का भी सामना करना पड़ा। मगर उन दोनों लड़के के हौसले इतने मजबूत थे कि उन्होंने हर तरह की मुश्किलों के बीच प्रयागराज से लेह-लद्दाख का सफर पूरा किया।

PunjabKesari
जब उन दोनों का ये सफर पूरा हुआ। तो उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। जिसमें उन्होंने इलाहाबादी अंदाज में अपनी खुशियों को बयां किया।

PunjabKesari
बता दें कि दोनों युवकों का नाम रिशेंद्र वर्मा और आशीष यादव है। कुछ नया करने की चाह में रिशेंद्र ने अपने दोस्त आशीष के साथ लेह-लद्दाख के रोमांच भरे सफर का प्लान बनाया। उन्होंने इस सफर को पूरा करने के लिए स्कूटी को चुना। हालांकि जिस रास्ते पर बाइक को चलाने में काफी दिक्कते होती है, वहां एक स्कूटी को लेकर जाना किसी रोमांच से कम नहीं था।

PunjabKesari
रिशेंद्र और आशीष ने 19 जून को प्रयागराज से अपने सफर की शुरुआत की और इन लोगों की वापसी 2 जुलाई को हुई। प्रयागराज से लद्दाख तक इन्होंने 7 शहरों में अपना ठहराव बनाया और तकरीबन 44 सौ किलोमीटर का सफर दोनों दोस्तों ने अपनी स्कूटी से पूरा किया।

PunjabKesari
पंजाब केसरी संवाददाता से खास बातचीत के दौरान दोनों दोस्तों ने बताया कि उनका सफर काफी मुश्किलों भरा था, क्योंकि कई जगह खराब सड़कें थी तो कई जगह मूसलाधार बारिश का भी सामना करना पड़ा था। उन्होंने बताया कि दोनों के परिवार वाले पहले गुस्से में जरूर थे लेकिन उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद काफी खुश हैं। गौरतलब है कि फिल्म देखने के शौकीन लोगों को थ्री इडियट्स का वह सीन याद होगा जिसमें रैंचो (आमिर खान) को खोजते हुए करीना कपूर स्कूटर पर लद्धाख में पैंगोंग लेक पहुंच जाती हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static