'पुलिस कर देगी जीना हराम...' मंच पर ऐसे क्यों बोल गए CM योगी आदित्यनाथ?

punjabkesari.in Wednesday, Oct 19, 2022 - 04:40 PM (IST)

Lucknow: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने काम को लेकर वाहा वाही लूटते ही हैं, वह अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। इसी कड़ी में योगी आदित्यनाथ मंगलवार को देवरियां में एक कार्यक्रम के दौरान कानून को मजाक बनाने वालों को खुली चुनौती दी। योगी ने कहा कि जो भी समाज के सौहार्द को बिगाड़ने का प्रयास करेगा और जो बहन-बेटियों के लिए खतरा बनेगा, हमारी पुलिस उसका जीना हराम कर देगी। आप देख रहे होंगे कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की बेहतर स्थिति है। मैं फिर से कहता हूं कि अपराध और अपराधियों के प्रति सरकार की जीरो टॉलरेंस की नीति रहेगी।" 

उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश में अपराध और अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है। प्रदेश ने विकास की दिशा को पकड़ा है। डबल इंजन की सरकार का लाभ समाज के सभी लोगों को मिल रहा है। आज हम स्वर्गीय रविंद्र किशोर शाही के चालीसवीं पुण्यतिथि पर एकत्र हुए हैं। आज उनकी आत्मा यह देखकर प्रफुल्लित हो रही होगी।

दरअसल, पथरदेवा के आचार्य नरेंद्र देव इंटर कॉलेज तीन दिवसीय विराट मेले का शुभारंभ करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने 477 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। यह आयोजन प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही के चाचा और पूर्व मंत्री रहे स्वर्गीय रविंद्र किशोर शाही की पुण्यतिथि पर किया गया था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंच से स्वर्गीय रविंद्र किशोर शाही को श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद किसानों को संबोधित करते हुए कहा, "यहां मेला का आयोजन किया गया है. इसमें किसानों को तकनीकी खेती करने के बारे में जानकारी दी जाएगी। इससे वे अच्छी पैदावार कर मुनाफा कमा सकेंगे।"

CM ने आगे बाढ़ से प्रभावित लोगों का जिक्र करते हुए कहा कि हमारी सहायता सामग्री सभी तक पहुंचा रही है. इसके लिए अधिकारियों को साफ तौर पर निर्देश दिए गए हैं। मुख्यमंत्री ने देवरिया के मतदाताओं का आभार प्रकट करते हुए कहा कि भाजपा ने देवरिया की सभी सातों सीटों को जिताया है। उसके लिए सभी का धन्यवाद। यहां मेडिकल कॉलेज की स्थापना हुई है। यहां और भी विकास के काम किए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static