विधवा ने दामाद पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई तो कोर्ट पहुंची पीड़िता

punjabkesari.in Monday, Feb 13, 2023 - 10:25 PM (IST)

आंवलाः कलयुग में कब किसका ईमान खराब हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता। एक विधवा ने अपनी बहन के दामाद पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने पर पीड़िता ने अदालत का सहारा लिया। अदालत के आदेश पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

PunjabKesari

क्या है मामला?
नगर के समीपवर्ती गांव निवासी एक महिला ने बताया कि उसके दो बच्चे हैं और उसके पति की मौत हो है। 23 नवंबर को उसके ससुर की तबीयत खराब हो गई थी। परिजन उन्हें इलाज के लिए बदायूं ले गए। डाक्टर द्वारा मना करने पर उन्हें घर वापस ले आए। जिन्हें देखने हयातनगर संभल के गांव हैवतपुर निवासी उसकी बहन की बेटी का पति उसके घर आ आया था। परिजन ससुर में लगे थे। इसी बीच उक्त व्यक्ति उसके कमरे में आ गया उससे दुष्कर्म किया । उसने विरोध किया तो आरोपी ने उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी दी। अगले दिन उसके ससुर की मौत हो गई। दसवां तेरहवीं के बाद वह बीती 7 दिसंबर को थाने में शिकायत करने गई। परंतु पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस ने अदालत के आदेश पर आरोपी वीरेन्द्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

PunjabKesari

पति के घर में न रहने पर महिला से किया दुष्कर्म
फरीदपुर: पति की गैरमौजूदगी में महिला से गांव के ही युवक ने घर में घुसकर दुष्कर्म किया। पीड़िता की शोर सुनकर महिला की सास पहुंची फिर दोनों ने मिलकर आरोपी को दबोच कर कमरे में बंद कर दिया हैं। आरोप है गांव के चौकीदार ने पहुंचकर आरोपी को छुड़ा दिया और सुबह खुद ही थाने भेजने का आश्वासन पीड़िता को दिया। पीड़िता ने अपनी दी तहरीर में बताया कि उसका पति कार चालक है और बीती रात कार लेकर शादी समारोह में गया हुआ था, पीड़िता घर में सास के साथ थी। पीड़ित ने तहरीर में बताया कि बीते 10 अक्टूबर 2022 को भी इसके साथ आरोपी जबरदस्ती कर चुका था जिसका मुकदमा कोतवाली फरीदपुर में दर्ज कराया जिसमें आरोपी जेल भी गया था। जेल से छूटने के बाद आरोपी लगातार मौके की तलाश में था और शनिवार को आरोपी ने मौके का फायदा उठाकर घर में घुसकर उससे दुष्कर्म किया। पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर आरोपी की तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static