तलाक के बाद भी पति ने पत्नी के साथ खेल कर दिया, पीड़िता ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 06:22 PM (IST)

बरेली: तलाक के बाद कोर्ट ने पति को 15 लाख रुपये देने के निर्देश दिए। मिन्नतों के बाद पत्नी ने डिमांड राशि 13 लाख कर दी। इसके बाद भी आरोपी पति ने खेल कर दिया। आरोपी ने महिला को 8 लाख का बैंक ड्राफ्ट दिया, जो बैंक में पता करने पर 8 हजार का निकला। पीड़िता की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

PunjabKesari

पुलिस को दिए शिकायती पत्र में अंकिता सिंह ने बताया...
बारादरी की श्रीनगर कालोनी निवासिनी अंकिता सिंह ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में बताया कि उन्होंने पति नीरज कुमार सिंह निवासी 73 अशरफपुर मजगवां थाना जलालपुर जनपद अम्बेडकरनगर पारिवारिक न्यायालय में विवाह विच्छेद के लिए वाद दायर किया था। इस मामले में न्यायालय ने तय किया कि नीरज सिंह उन्हें 15 लाख रुपये देगा। बाद में नीरज सिंह और उसकी दूसरी पत्नी जागृति सिंह ने कई बार मिन्नते कीं तब उन्होंने 13 लाख रुपये लेना स्वीकार कर लिया। अंकिता सिंह ने बताया कि नीरज व उसकी दूसरी पत्नी ने 7 दिसंबर 2021 को उन्हें 4.50 लाख रुपये व 3 जनवरी 2023 को 50 हजार रुपये नकद दिए। शेष 8 लाख रुपये का बैंक ड्राफ्ट बैंक की मखदूमपुर लखनऊ की शाखा का बैंक ड्राफ्ट न्यायालय में हाजिर होकर शपथ पत्र के साथ दिया।

PunjabKesari

योजनाबद्ध तरीके से न्यायालय और उन्हें धोखा दिया गयाः
पीड़िता ने बताया कि जब वह डिमांड ड्राफ्ट को लेकर बैंक की सिविल लाइंस की शाखा जमा किया तो बैंक कर्मियों ने बताया कि ड्राफ्ट की डिमांड की राशि 8 हजार रुपये ही है। अंकिता सिंह ने बताया कि नीरज सिंह व उसकी दूसरी पत्नी जागृति ने योजनाबद्ध तरीके से न्यायालय और उन्हें धोखा दिया है। कोतवाली पुलिस ने पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static