प्रेमी के साथ पत्नी ने पति को मारा, कहा-नहीं मारती तो मुझे करना पड़ता आत्महत्या

punjabkesari.in Tuesday, Nov 19, 2019 - 11:25 AM (IST)

मेरठः कहते हैं कि कुछ पवित्र रिश्तों में एक रिश्ता होता है पति-पत्नी का जिनमें विश्वास होता है तो यह रिश्ता सुंदर बन जाता है। मगर जब यही रिश्ता अविश्वास की डगर पर खड़ा हो तो इसका परिणाम भी बहुत भयानक हो सकता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसने रिश्तों के तार को तार-तार करके रख दिया। सात जन्मों तक साथ-साथ रहने वाले एक ही जन्म में खून बहा रहे हैं। जिसमें मेरठ की एक पत्नी ने अपने प्रेमी और उसके दोस्तों के साथ मिल कर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। 

बताते चलें कि दो दिन पहले टीपीनगर थाने के रोहटा रोड स्थित गगन विहार निवासी सहन्सरपाल के बड़े बेटे अजय मलिक को घर के अंदर ही चाकुओं से गोद कर मौत के घाट उतार दिया। अजय के पूरे शरीर पर निर्दयता के साथ चाकुओं से 25 वार किए गए थे। आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि बेडरूम के अंदर जहां अजय की हत्या हुई वहां पर बदमाशों के घर में प्रवेश का कोई रास्ता नहीं दिखाई नही दे रहा है। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर ली है। अजय की पत्नी रचना और उसके दोस्त सचिन के खिलाफ पुलिस को पर्याप्त सुबूत मिल गए हैं। अजय की पत्नी रचना और उसके दोस्त सचिन के खिलाफ पुलिस को पर्याप्त सुबूत मिल गए हैं। हत्या के बाद से सचिन भी घर से फरार है।

थानाध्यक्ष दिनेश चंद्र ने बताया कि पुलिस की टीमें और भी साक्ष्य जुटा रही हैं। जिसमें पता चला है कि पड़ोस में लगे सीसीटीवी में दो हमलावर बैग लेकर जाते दिखाई दे रहे हैं। हमलावर शाम को ही घर में प्रवेश कर गए थे। बदमाशों ने करीब 12 बजे अजय पर सोते समय चाकुओं से हमला किया। पुलिस गिरफ़्त में आते ही रचना से चंद सवाल किए गए, जिस पर उसने सच उगल दिया।

रचना ने बताया कि उसका पति हर रोज उसे परेशान करता था। उसके  उत्पीड़न से तंग आकर मैंने खुद जान देने की तैयारी कर ली थी। उस समय सचिन ने आत्महत्या करने से रोका । तब अजय मलिक की हत्या की प्लानिंग तैयार की गई। अजय को सचिन के बारे में जानकारी मिली। उसने सचिन को पूरे मामले की जानकारी दी । एक माह पहले सचिन के साथ मिलकर अजय की हत्या की प्लानिंग की।  सचिन और उसके दोस्त को देखकर अजय ने अभद्रता कर दी। तब सचिन और उसके साथी ने अजय पर चाकू से वार किए।

लेकिन इस घटना में मृतक अजय और रचना की सात साल की मासूम बेटी का भविष्य धूमिल हो गया। इस सात साल की बच्ची का क्या कसूर था, जिसके सिर से मम्मी और पापा दोनों को साया उठ गया। हालांकि मासूम अब अपने दादा दादी के साथ है और दादी दावा कर रहे हैं कि बच्ची को मां और पापा की कमी महसूस नहीं होने देगी। वही पुलिस आरोपित पत्नी को जेल भेज रही है और हत्या में शामिल दोनों दोस्त की तलाश में जुटी है। पुलिस दोनों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी का दावा कर रही है।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static