गायब पति के लिए भटक रही पत्नी, कहा- कार्रवाई नहीं हुई तो बच्चों के साथ कर लूंगी आत्महत्या

punjabkesari.in Monday, Sep 28, 2020 - 06:47 PM (IST)

मुरादाबादः गोविंद नगर निवासी महिला करीब 1 साल पहले अपने पति की गुमशुदगी थाने में कराई थी दर्ज, लेकिन अभी तक पुलिस ने नहीं की कोई भी कार्रवाई। पिछले 1 साल से पीड़िता अपने पति की तलाश में दर-दर की ठोकर खाने को है मजबूर। थक चुकी महिला ने कहा कि अगर अब भी इंसाफ नहीं मिला तो अपने बच्चों के साथ अपनी जीवन लीला समाप्त कर लूंगी।

बता दें कि मामला उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के गोविंद नगर का है। जहाँ महिला रूबी ने बताया कि पिछले 1 साल पहले उसके पति प्रदीप कुमार घर से अचानक कहीं गायब हो गए। पति को ढूंढने का काफी प्रयास किया लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका। जिसके चलते पीड़ित महिला ने कटघर थाने में अपने पति प्रदीप की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। इसके साथ ही अपने ससुराल वालों पर शक जताया था कि उन्होंने ही उसके पति को कहीं गायब कर दिया है।

पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी शादी को 10 साल बीत चुके हैं, उसके ससुराल वाले लगातार दहेज के लिए उसको परेशान करते थे। पहले तो मेरे पति भी अपने घरवालों की बातों का विरोध करते थे। लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया मेरे पति को भी दहेज की इच्छा होने लगी। और वह भी उन लोगों की हां में हां मिलाने लगा और एक दिन अचानक से घर से गायब हो गए। महिला ने बताया कि जब मैं अपने ससुराल अपने पति को ढूंढने गई तो ससुराल वालों ने मुझे धक्का देकर निकाल दिया और गंदी गंदी गाली बकने लगे। अगर अब भी इंसाफ नहीं मिला तो अपने दोनों बच्चों के साथ आत्महत्या कर कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लूंगी।

वहीं महिला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से भी सवाल किया है कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान तो चल रहा है, लेकिन बेटियों को इंसाफ कब मिलेगा या फिर बेटियां ऐसी ही घुट-घुट कर मरती रहेंगी


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static