कलयुगी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को तड़पाया, फिर हत्या कर शव फंदे से लटकाया!

punjabkesari.in Tuesday, Oct 04, 2022 - 06:08 PM (IST)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले से एक हैरान करने देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक कलयुगी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को पहले पहले तड़पाया फिर अपने जुर्म को छिपाने के लिए पति को फंदे से लटका दिया। जब सुबह हुई तो पत्नी ने हाईवोल्टेज ड्रामा करने लगी। पुलिस और परिजन पत्नी के झांसे में पड़ गए। मामले को आत्महत्या मानकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट जब आई तो पुलिस भी हैरान रह गई। दरअसल, रिपोर्ट में युवक की गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई है। हरकत में आई पुलिस ने शक के आधार पर पत्नी से कड़ाई से पूछताछ की तो सच सामने आ गया।

PunjabKesari

आपत्तिजनक हालत में पति ने प्रेमी के साथ पत्नी को रंगे हाथ पकड़ा
दरसअल, गदागंज थाना इलाके के सुठा हरदों गांव का एक युवक मृतक के साथ वड़ोदरा में काम करते था। दोनो का एक दूसरे के घर आना जाना रहता था। इसी बीच पत्नी का युवक से प्रेम संबंध हो गया। एक दिन पत्नी ने आपत्तिजनक हालत पति ने प्रेमी के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया। उसके बाद से पति पत्नी पर कड़ी निगरानी रखता था जो पत्नी को पसंद नहीं था। पत्नी और उसका प्रेमी ने उसे रास्ते से हटाने की ठान ली, फिर शादी करने का प्लान बना लिया। पहले दोनो ने युवक की गला दबाकर हत्या की फिर शव को फंदे से लटका दिया। सुबह ही फंदे वाली रस्सी को चाकू से काटकर शव को नीचे उतार दिया। पत्नी के फूल प्रूफ ड्रामे में घर वालों समेत पुलिस भी आ गई, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण दम घुटना आया तो पुलिस भी चकरा गई।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की हुई थी पुष्टि
पुलिस ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा था। मृतक का शव पोस्टमार्ट कराया गया तो चौकाने वाला खुलासा आया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु की। शक के आधार पर पुलिस ने पत्नी को उठाया और पूछताछ की।  पुलिस ने कहा कि जब महिला से सख्ती से पूछताछ की गई तो महिला ने अपने जुर्म को कबूल कर लिया है। हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है। विधायक कार्रवाई के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static