सुलतानपुर में विकास की बयार, मेनका ने 14 करोड़ की योजनाओं का किया लोकार्पण

punjabkesari.in Sunday, Oct 04, 2020 - 08:59 AM (IST)

सुलतानपुर: भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता व सांसद मेनका गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र सुलतानपुर के दौरे के दूसरे दिन जयसिंहपुर व मोतिगरपुर विकास खण्डों में 9 करोड़ 22 लाख की लागत से बने 112 सामुदायिक शौचालय व 47 पंचायत भवन का लोकार्पण किया जबकि कृषि विज्ञान केन्द्र सहित कुल 13 करोड़ 81 लाख रुपये लागत की योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया।       

मेनका ने शानिवार को आवास पर और जयसिंहपुर व मोतिगरपुर विकास खण्ड मुख्यालय पर सैकड़ों लोगों की शिकायतों को सुना और तत्काल समाधान के लिए जिम्मेदारों को निर्देश दिया। पयागीपुर चौराहे पर स्थानीय जनता ने उन्हें रोककर शिकायत किया कि फोरलेन निर्माण के दौरान चौराहे पर लापरवाही पूर्ण ढंग से कार्य किया जा रहा है, जिससे स्थानीय लोगों को भारी कीचड़, धूल और जाम की भारी समस्याओं से जूझना पड़ रहा है। इस पर गांधी ने फोन पर ही संबंधियों को शीघ्र समस्याओं के समाधान का निर्देश दिया।

इसके साथ ही वह रविवार को आवास पर जनता दर्शन कार्यक्रम के बाद लंभुआ पोस्ट आफिस भवन का लोकार्पण , दूबेपुर विकास खण्ड मुख्यालय व कुड़वार विकास खण्ड मुख्यालय परिसर में जनता दर्शन एवं प्रधानमंत्री लोककल्याण कार्यक्रम के तहत विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास/ लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होगी। बल्दीराय ब्लाक क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम रैना जगदीशपुर में सार्वजनिक शौचालय का शुभारंभ तथा मुख्यालय परिसर में जनता दर्शन एवं प्रधानमंत्री लोककल्याण कार्यक्रम के तहत विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास/ लोकार्पण कार्यक्रम में सम्मिलित होगी। इसके बाद वह दिल्ली के लिये रवाना हो जायेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static