मुठभेड़ में गोली लगते ही अकल आई ठिकाने! बदमाश बोला- छोड़ दूंगा गुनाह का रास्ता, बच्चों को पालूंगा

punjabkesari.in Wednesday, Dec 07, 2022 - 01:05 PM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में ऑपरेशन लंगड़ा के तहत पुलिस ने एक और अपराधी को गिरफ्तार किया है। पुलिस मुठभेड़ में आरोपी को गोली लग गई। खास बात ये है कि गोली लगते ही आरोपी पुलिस से रहम की भीख मांगने लगा। उसने कहा कि बुलंदशहर हमेशा के लिए छोड़ दूंगा और बच्चों को पालूंगा। बुरा काम हमेशा के लिए छोड़ दूंगा। बता दें कि पकड़ा गया आरोपी 25 हजार का इनामी बदमाश है।

बुलंदशहर के स्याना कोतवाली क्षेत्र के बुगरासी रोड के पास बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान स्यान पुलिस और बदमाशों के बीच कई राउंड फायरिंग हुई। फायरिंग में स्यान पुलिस बाल-बाल बची। जवाबी फायरिंग में धर्मवीर बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं बदमाश का साथी रात्रि का फायदा उठा कर मौके से फरार हो गया, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। 

बता दें कि इनामी बदमाश धर्मवीर पर लूट हत्या गैंगस्टर जैसे संगीन धाराओं में 3 दर्जन के लगभग मुकदमे दर्ज हैं। इनामी बदमाश के पास से लूट के 12510 नगदी एवं आभूषण 1 अवैध असला कारतूस व बाइक बरामद की है। यूपी के बुलंदशहर में एसएसपी श्लोक कुमार के नेतृत्व में ऑपरेशन लंगड़ा जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static