चिंगारी से भड़की आग से आधा गांव जलकर हुआ राख, सवाल पर भड़के मंत्री ने कहा- तो मैं क्या करूं

punjabkesari.in Thursday, May 03, 2018 - 05:30 PM (IST)

हमीरपुरः उत्तर प्रदेश में बुधवार रात आए आंधी-तूफान ने कई इलाकों में तबाही मचाई है। इसी बीच हमीरपुर जिले के एक गांव में तूफान के दौरान उठी चिंगारी ने आधा गांव जलाकर कर राख कर दिया। हैरत की बात ये है कि जिले में रात को चौपाल लगाई गई थी। रात को आंधी-तूफान दौरान प्रभारी मंत्री मन्नूलाल कोरी के साथ आला अधिकारी  नींद में मस्त रहे, उधर गांव में आग लगने की वजह लोगों में अफरा-तफरी मची रही।
PunjabKesari
जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला सरीला तहसील क्षेत्र के मगरौल गांव की हैं। यहां बुधवार रात को जिस समय तूफान आया उससे कुछ देर पहले जिले के प्रभारी मंत्री मन्नूलाल कोरी जिले भर के आला अधिकारियों के साथ ग्राम चौपाल लगाए हुए थे और साथ ही उनका गांव में रात्री प्रवास भी था। चौपाल होने के बाद अचानक से भारी तूफान आ गया। अचानक आए आंधी-तूफान के दौरान उठी चिंगारी की वजह से गांव में आग लग गई। एक तरफ लोग आफत बन कर आए तूफान से जूझ रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ प्रभारी मंत्री सहित उनके आला अधिकारी गहरी नींद में मस्त थे।
PunjabKesari
आधा गांव जलकर राख
तूफान के बीच अचानक लगी आग को बुझा पाना मुश्किल था, इसलिए लोगों ने खुद को बचाने में अपनी भलाई समझी। देखते ही देखते आधा गांव जलकर राख हो गया। साथ ही लोगों की गृहस्थी भी जलकर खाक हो गई। लोगों का अनाज भी जल गया। तभी मौके पर दमकल विभाग की एक गाड़ी आग बुझाने पहुंची। जो कि आग बुझाने में नाकाम रही। 

मंत्री करते रहे आराम
वहीं प्रभारी मंत्री मन्नूलाल कोरी को नींद से जगा कर गांव में लगी आग के बारे में बताया गया। तभी पत्रकारों ने उनसे सवाल पूछा कि जनता ने आपको चुना है, उधर जनता परेशान है और आप आराम फरमा रहे हैं। तो मंत्री ने जो जवाब दिया, उसे सुनकर सभी दंग रह गए। मंत्री ने कहा कि आग लगी है तो क्या करूं, रात भर भागता रहूं, आप लोग कहां थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static