बसपा विधायक के खिलाफ महिला ने लगाया छेड़खानी का आरोप, FIR दर्ज

punjabkesari.in Monday, Feb 03, 2020 - 12:49 PM (IST)

लखनऊः बहुजन समाज पार्टी के विधायक शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली पर उनके ऑफिस की एक महिला कर्मचारी ने छेड़छाड़ और धमकाने को लेकर गोमती नगर थाने में FIR दर्ज कराई  है। FIR के मुताबिक, गुड्डू जमाली महिला कर्मचारी से तरक्की के लिए कंप्रोमाइज करने को कहते थे। वह महिला कर्मचारी को अक्सर वीडियो कॉल और व्हाट्सएप करते थे।

पीड़िता ने बताया कि विधायक ने एक शाम उसे घर बुलाया और जबरिया हाथ पकड़कर छेड़छाड़ की। उन्होंने अपनी बात मानने का दबाव बनाया। जब उसने मना कर दिया तो आलम ने उसे धमकियां देनी शुरू कर दीं। बाद में युवती ने पहले पुलिस को मौखिक शिकायत की, इसके बाद 13 जनवरी को लिखित में शिकायत दर्ज करवा दी। जिसके बाद आलम ने उसे नौकरी से निकलवा दिया। पीड़ित की शिकायत पर गोमतीनगर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि गुड्डू जमाली आजमगढ़ की मुबारकपुर सीट से विधायक हैं। गुड्डू जमाली बसपा सुप्रीमो मायावती के करीबी और उनके भाई आनंद के बिजनेस पार्टनर भी हैं। FIR के मुताबिक, पूर्वांचल प्रोजेक्ट प्राइवेट लिमिटेड नाम की रियल एस्टेट कंपनी के मालिक शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली फ्लैटों की खरीद-फरोख्त में भी टैक्स चोरी करके सरकार को चूना लगा रहे हैं। FIR में कंपनी के एजीएम अक्षित कपूर और एचआर मैनेजर सुमिता का भी नाम है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static