UP में महिला दरोगा ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- मौत के लिए मैं जिम्मेदार

punjabkesari.in Saturday, Jan 02, 2021 - 08:34 AM (IST)

बुलंदशहर:  उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक महिला पुलिस उप निरीक्षक ने साल के पहले दिन शुक्रवार की रात किराये के अपने घर में कथित तौर पर फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली । अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी । वहीं, सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए।

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मृतक अधिकारी की पहचान कुमारी आरजू पवार (30) के रूप में की गयी है । वह शामली जिले की रहने वाली थीं। वह 2015 में पुलिस बल में शामिल हुयी थीं। सिंह ने बताया कि वह अनूप नगर पुलिस थाने में तैनात थीं । पुलिस ने उनके घर का दरवाजा तोड़ कर शव बरामद किया । उनके कमरे से लिखा एक पत्र भी बरामद हुआ है ।

बता दें कि अनूपशहर कोतवाली में तैनात महिला सब इंस्पेक्टर आरज़ू पंवार ने अपने किराए के मकान में आज देर रात चुनरी के फंदे से फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। दरअसल सब इंस्पेक्टर आरज़ू अनूपशहर में एक किराए के मकान में रहती थी। वह करीब सात बजे ड्यूटी से लौटी थी, लेकिन रात करीब 09 बजे तक जब महिला दरोगा खाना खाने के लिए कमरे से बाहर नहीं निकली तो मकान मालिक कमरे पर गया। कमरे का दरवाजा बंद था।

इसके बाद मकान मालिक ने खिड़की से अंदर झांका तो महिला दरोगा फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। मकान मालिक ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया। एसएसपी ने घटना स्थल की वीडियो और फोटोग्राफी कराई है। वहीं पुलिस को घटना स्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें मृतक महिला दरोगा ने स्वयं को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static