जौनपुर : रोडवेज और टूरिस्ट बस की जोरदार टक्कर, महिला की मौके पर दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Saturday, Oct 15, 2022 - 11:21 AM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बीती देर रात 2 बसों की टक्कर में एक महिला सहित 18 यात्री घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र में रोडवेज से आगे निकलने के लिए ओवरटेक कर रही टूरिस्ट बस बगल से टकरा गई। इस टक्कर में एक महिला की मौत हो गई, जबकि 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) सिटी डा. संजय कुमार ने बताया कि टूरिस्ट बस के चालक व खलासी को हिरासत में ले लिया गया।        

PunjabKesari
पुलिस के मुताबिक जौनपुर डिपो की रोडवेज बस शुक्रवार की रात सवा 9 बजे वाराणसी की तरफ जा रही थी। तभी पीछे से तेज रफ्तार सुल्तानपुर से आ रही एक टूरिस्ट बस ने रोडवेज बस को ओवरटेक के प्रयास में साइड से टक्कर मार दी। इससे रोडवेज बस का पिछला शीशा टूट गया। इसके बाद तेज आवाज और यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के जुटे लोगों ने किसी तरह शीशा आदि तोड़कर यात्रियों को बाहर निकाला। 

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि इसके बाद घटना की सूचना पुलिस और अस्पताल को दी गई। रोडवेज बस में 30 लोग सवार थे जो जौनपुर से वाराणसी जा रहे थे। वहीं टूरिस्ट बस में लगभग 40 लोग सुल्तानपुर के जयसिंहपुर से वाराणसी काशी विश्वनाथ दर्शन करने जा रहे थे। जिसमें सुल्तानपुर जिले के जयसिंहपुर निवासी जितेंद्र वर्मा की पत्नी उर्मिला देवी 45 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों में अधिकांश टूरिस्ट बस के यात्री शामिल हैं। दुर्घटना के बाद सीएचसी रेहटी घायलों को उपचार हेतु भिजवाया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static