लिव इन रिलेशनशिप के शक में महिला की हत्या, पति और देवर पर हत्या का आरोप

punjabkesari.in Wednesday, May 15, 2024 - 01:59 PM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर लिव इन रिलेशनशिप के शक में महिला के पति और देवर ने गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी। हत्या की घटना को छिपाने के मकसद से शव को नहर में फेंक दिया।

PunjabKesari

दरअसल, खुर्जा देहात कोतवाली क्षेत्र के निवासी पवन कुमार की बेटी करिश्मा (26) की शादी 2016 में जिले के सलेमपुर थाना क्षेत्र के गांव सदरपुर निवासी अमित कुमार के साथ हुई थी, लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही पति-पत्नी में अनबन हो गई। आए-दिन उनमें झगड़ा होता रहता था। इसी बीच करिश्मा अपने मायके चली गई।  दो दिन पहले ही महिला को समझा बुझाकर पति घर लाया। उसके बाद महिला के पति और देवर ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इस बीच भाई की बहन से  कोई बात नहीं हुई तो भाई ने किसी अनहोनी की आशंका जताई। उसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी। 

PunjabKesari

शोभित कुमार सीओ शिकारपुर ने जानकारी देते हो बताया कि सलेमपुर थाना क्षेत्र में 23 तारीख को सूचना प्राप्त हुई की मृतक के भाई ने बताया कि 2 दिन से बहन से उनकी बात नहीं हो पा रही है।  मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि बहन के साथ कोई घटना घट गई है। मृतक के भाई की तहरीर पर शिकायत दर्ज की गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई पूछताछ और जांच में पता चला कि अवैध संबंध के चलते महिला की देवर और पति ने हत्या कर दी और सबको नहर में फेंक दिया। महिला के शव को बरामद कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।  आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static