खेत में पानी चले जाने के कारण आपस में भीड़ी महिलाएं, खूब चले लाठी डंडे

punjabkesari.in Wednesday, Nov 09, 2022 - 02:50 PM (IST)

कौशांबी (अखिलेश कुमार) : जिले में पड़ोसी के खेत में पानी चले जाने को लेकर दो पक्षो में खूनी संघर्ष हो गया। एक पक्ष की एक महिला को  दूसरी पक्ष की तीन महिलाओं ने बुरी तरह से लाठी डंडे से पीट कर घायल कर दिया। इसी दौरान मारपीट का वीडियो किसी सख्स ने अपने मोबाइल से बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मारपीट में दोनों तरफ से एक-एक लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मारपीट का वीडियो 6 नवंबर का बताया जा रहा है। पुलिस ने दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

सिंचाई करते वक्त बगल के खेत में चला गया था पानी
ये घटना कौशांबी जिले के करारी कोतवाली थाना क्षेत्र के गुवारा तैयबपुर गांव का है। यहां रहने वाले राजकुमार खेती किसानी करते है। कुछ दिन पहले वह अपने खेत की सिंचाई कर रहे थे लेकिन पानी के पाइप में लीकेज होने के कारण पानी बगल के खेत मे चला गया। इससे नाराज़ हो कर अमर सिंह पीड़ित को गाली देने लगा। जिसका विरोध राजकुमार की पत्नी ममता देवी ने किया, तो आरोपी अमर सिंह के घर की महिलाओं ने ममता देवी पर लाठी-डंडा से हमला कर दिया।

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
इस मारपीट का वीडियो वीडियो बना कर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 58 सेकेंड के इस वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि तीन महिलाएं मिलकर एक महिला को लाठी-डंडों से बेरहमी से पीट रही है। वही इस मारपीट में दोनों तरफ से एक एक लोग घायल है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

PunjabKesari

पुलिस कार्रवाई कर रही

इस मामले में क्षेत्राधिकारी योगेंद्र कृष्ण नारायण ने बताया हालांकि पुलिस को दोनों पक्षों ने तहरीर दी है। जिसके बाद पुलिस ने समुचित धाराओं में अभियुक्त पंजीकृत कर लिया है। पुलिस द्वारा विधिक कार्रवाई की जा रही है। जो घायल हैं उनका मेडिकल कराकर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static