महिला मरीज ने अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदकर दी जान, जानिए क्या है पूरा मामला

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2019 - 08:53 AM (IST)

बरेली(उप्र): उत्तर प्रदेश के बरेली जिला महिला अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदकर एक मरीज ने रविवार को जान दे दी। पुलिस ने बताया कि वह अस्पताल में नवजात बेटी की मौत होने से बहुत अधिक तनाव में थी और आज उसे अस्पताल से छुट्टी मिलनी थी।

पुलिस ने बताया कि मरने वाली महिला की पहचान पूजा (22) के तौर पर की गई है और वह मूल रुप से बिहार की रहने वाली थी। एक साल पहले ही उसकी शादी भमौरा के लहर बिल्लियां के राकेश कुमार से हुई थी। पिछले दिनों उसे प्रसव पीड़ा हुई तो ससुरालियों ने उसे जिला महिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। पुलिस के अनुसार एक सप्ताह पहले उसने बेटी को जन्म दिया था, डॉक्टरों ने नवजात की जान बचाने की कोशिश की लेकिन ऑपरेशन के बावजूद नवजात की जान नहीं बच सकी और तभी से पूजा तनाव में थी। उन्होंने बताया कि आज सुबह उसके टांके कटने थे और उसके बाद उसको छुट्टी दी जानी थी।

पुलिस ने बताया कि तड़के साढ़े 3 बजे जागी पूजा जनरल वार्ड से होते हुए जिला महिला अस्पताल की छत पर जाने लगी। रास्ते में उसे किसी ने नहीं टोका। सीढ़ियों के दरवाजों पर कोई ताला नहीं लगा था। उसने कुंडी खोली और छत से बिल्डिंग के पीछे सड़क पर छलांग लगा दी। सिर फटने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि पूजा की देखभाल को अस्पताल में ठहरी उसकी सास राजवती जागी। उन्होंने बेड से पूजा को गायब पाया तो वह उसे तलाशते हुए अस्पताल के पीछे वाले गेट की तरफ पहुंची तो सड़क पर खून से लथपथ उसकी लाश पड़ी थी। जिला अस्पताल की सीएमएस अलका शर्मा ने बताया कि अस्पताल की छत पर खुलने वाले दरवाजे पर ताला नहीं लगा था। पूजा वार्ड के अंदर से होते हुए कुंडी खोलकर छत पर पहुंच गई और कूद गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static