वाह! यूपी पुलिसः लूटपाट की घटना का खुलासा होने के बाद दर्ज की पीड़ित की रिपोर्ट

punjabkesari.in Friday, Aug 02, 2019 - 03:57 PM (IST)

हाथरसः  यूपी पुलिस यूं तो अपने कारनामों को लेकर हमेशा ही चर्चा में बनी रहती है, लेकिन आज के मामले की वजह से उसकी खूब किरकिरी हो रही है। ताजा मामला हाथरस का है। यहां एक व्यक्ति अपने साथ हुई लूटपाट का मामला दर्ज कराने थाने पहुंचा, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज करने के बजाय उसे टरका दिया और घर भेज दिया। वहीं जब अब लूटेरे पकड़े गए और घटना का खुलासा हुआ तो पुलिस ने अपना बचाव करते हुए खुलासे के बाद उस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली।

मामला जिले के थाना चंदपा का है। यहां का निवासी दिल्ली से लौटकर अपने घर आ रहा था तभी रास्ते मे थाना चंदपा के निकट बाइक सवार बदमाशो ने उसके साथ लूट की घटना को अंजाम दे दिया और फरार हो गए। वहीं जब पीड़ित अपने साथ हुई लूट और मारपीट की घटना की रिपोर्ट लिखाने के लिए थाना चंदपा पहुंचा तो पुलिस ने रिपोर्ट लिखने से मना कर दिया और बाद में रिपोर्ट लिखी जा चुकी है कि बात करके पीड़ित को टरका कर घर भेज दिया। जब दो दिन बाद युवक रिपोर्ट दर्ज हुई की कॉपी लेने थाने गया तो पता चला कि पुलिस ने उसकी रिपोर्ट दर्ज ही नहीं की और पीड़ित युवक को थाने से भगा दिया।

वहीं घटना के ढेड़ माह बाद ही हाथरस जिले के थाना हसायन पुलिस ने लूट और चोरी की घटना का खुलासा कर दिया जिसमें थाना चंदपा क्षेत्र में हुई पूर्व की घटना का जिक्र किया गया।लूटेरो ने कबूल किया कि उन्होंने 17 जून को  एक युवक से 1200 रुपए और बाइक व एक फोन  लूटी थी। जानकारी होने पर तत्काल थाना चंदपा की पुलिस ने 2 दिन पहले चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया और उसी मुकदमे को लूट की घटना में तमरीन कर दिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static