Wrestler Protest: हनुमानगढ़ी के संत बोले- ''साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया अब मेडल लाकर दिखा दें, तो हम उन्हें एक करोड़ रुपये देंगे''

punjabkesari.in Sunday, Jun 04, 2023 - 01:20 PM (IST)

Wrestler Protest: महिला पहलवान खिलाड़ियों द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह को अयोध्या हनुमानगढ़ी के संतों का समर्थन मिल चुका है। संतों ने अब खुलकर बृजभूषण का साथ देना शुरू कर दिया है। इसी के चलते संतों ने पहलवान खिलाड़ियों साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया को चुनौती दी है। उन्होंने कहा है कि, साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया अब मेडल लाकर दिखा दें, तो हनुमानगढ़ी के संत उन्हें एक करोड़ रुपये देंगे।

PunjabKesari

बता दें कि, हनुमानगढ़ी के संतों ने बीजेपी नेता बृजभूषण शरण को अपना समर्थन दे दिया है। अयोध्या के संत बृजभूषण शरण के समर्थन में लामबंद हो गए हैं और खुलकर सामने आ रहे है। इसी को लेकर उन्होंने कहा कि, अगर उन्हें बीजेपी सांसद के लिए दिल्ली जाना पड़ा या फिर भारत बंद करना पड़ा तो वो इसके लिए भी तैयार है। उन्होंने एक अखाड़े पर उनके खिलाफ साजिश किए जाने का भी आरोप लगाया। उन्होंने आरोप लगाया कि अब तक बृजभूषण के साथ खिलाड़ियों की जितनी भी फोटो सामने आई हैं उसमें वो टेंशन में नहीं बल्कि मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। अगर खिलाड़ी अपना मेडल गंगा में फेंकना चाहते हैं तो मेडल के साथ नौकरी और पैसे भी लौटा दे।

यह भी पढ़ेंः BrijBhushan Singh अब अपने संसदीय क्षेत्र में दिखाएंगे ताकत, 11 जून को करनैलगंज में होगी बड़ी रैली

PunjabKesari

हनुमानगढ़ी के संतों ने दी खिलाड़ियों को चुनौती
हनुमानगढ़ी के संतों ने साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया को भी चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया अब मेडल लाकर दिखा दें, तो हनुमानगढ़ी के संत उन्हें एक करोड़ रुपये देगे। इससे पहले अयोध्या में साधु संतों ने बृजभूषण शरण सिंह के समर्थन में 5 जून को एक विशाली रैली का आह्वान किया था, जिसमें लाखों लोगों के आने की उम्मीद जताई गई थी। लेकिन प्रशासन की तरफ से उन्हें ये रैली करने की अनुमति नहीं दी गई। इसके बाद बृजभूषण अब अपने संसदीय क्षेत्र में ताकत दिखाएंगे। इसी के चलते वह करनैलगंज में 11 जून को बड़ी रैली करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static