बोले यमराज... हेलमेट नहीं लगाया तो आपको ऊपर ले जाएंगे, वहां पर हम भारी-भारी हेलमेट लगवाएंगे

punjabkesari.in Thursday, Nov 17, 2022 - 08:12 PM (IST)

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में एक अनोखा दृश्य देखने को मिला, जब बस स्टैंड पर ‘यमराज’ खुद सड़क पर उतरे और राहगीरों को ट्रैफिक नियमों का ज्ञान दिया। यमराज ने लोगों को ट्रैफिक नियमों का पालन करने और वाहन चलाते समय सुरक्षा गियर पहनने का आग्रह किया। इस दौरान ‘यमराज’ की वेशभूषा में छात्र को देख लोगों के बीच कौतूहल का विषय बना रहा। उधर, राहगीरों ने भी ‘यमराज’ को ट्रैफिक नियमों का पालन करने का वादा किया । राहगीरों को जागरूक करते देख ट्रैफिक पुलिसकर्मी भी काफी खुश नजर आए। 

‘यमराज’ का भेष धारण किए छात्र ने बताया कि बीते कई दिनों से सड़क पर राहगीर बिना हेलमेट के ही दिखाई दे रहे थे। जिसके चलते हादसों में मौत के आंकड़े भी बढ़ने लगे। इसके बाद लोगों को ट्रैफिक नियमों के लिए जागरूक करने की ठानी बस स्टैंड  पर कई लोग बिना हेलमेट ही वाहन चलाते नजर आए।

आपको बता दें कि चित्रकूट में यातायात पुलिस लोगों को लगातार जागरूक कर रही है बावजूद इसके लोग अभी भी ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन खूब कर रहे हैं, जिसके चलते सुषमा स्वरूप के छात्रों ने बस स्टैंड पर नुक्कड़ सभा कर लोगो को जागरूक किया। वही इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक चक्रपाणि त्रिपाठी समेत यातायात पुलिस भी मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static