वाह रे UP पुलिस! वर्षों पहले मर चुकी महिला से शांति भंग का खतरा, किया पाबंद

9/21/2020 3:55:23 PM

औरैयाः उत्तर प्रदेश पुलिस आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। ताजा मामला प्रदेश के औरैया का है। जिसे जानकार आप भी हैरत में पड़ जाएंगे। दरअसल मृत महिला मिथलेश कुमारी को पुलिस ने शांतिभंग में पाबंद कर दिया है। इसका खुलासा भी कोर्ट में ही हुआ।

पूरा मामला बता दें कि एरवाकटरा पुलिस ने यह कारनामा किया है, उसकी चारों तरफ चर्चा है। दरअसल एरवाकटरा थाना के उमरेन इलाके में एक प्लाट पर कुछ दबंगों ने कब्जा करने की कोशिश की तो पीड़ित विजय बाथम ने एरवाकटरा पुलिस से शिकायत की। लेकिन पुलिस ने विजय बाथम को ही हिरासत में लेकर शांतिभंग की धारा में चालान कर दिया। इसके साथ ही पीड़ित विजय बाथम की मृत पत्नी मिथलेश कुमारी को भी शांतिभंग में पाबंद कर दिया।

इस कांड का खुलासा इस तरह से हुआ कि विजय बाथम को जब पुलिसकर्मी उपजिलाधिकारी कोर्ट लेकर पहुंचे तो उसकी फाइल पर पेशकार ने मिथलेश कुमारी को कोर्ट में उपस्थिति होने के लिए पुकार लगाई। लेकिन वह उपस्थित नहीं हुई। इसके बाद विजय बाथम को बुलाया गया तो उससे मिथलेश कुमारी के कोर्ट में हाजिर न होने का कारण पूछा तो उसने बताया कि उसकी पत्नी तो 10 साल पहले ही मर चुकी हैं। इस बात की खबर से कोर्ट परिसर में अफरा- तफरी मच गई। पीड़ित ने बताया कि पुलिस ने दबंगों के इशारे पर यह कांड किया है।  

 


Moulshree Tripathi

Related News