योगी सरकार ने यूपी से खत्म किया माफियाराज, बालियान ने भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगे वोट

punjabkesari.in Friday, Apr 28, 2023 - 12:11 AM (IST)

सहारनपुर: केन्द्रीय मंत्री  (Union Minister) संजीव बालियान (Sanjeev Balyan) ने गुरूवार को कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी (BJP) सरकार (Government) उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में माफियाराज का खात्मा करने में सफल रही है।
PunjabKesari
जनता से ट्रिपल इंजन सरकार बनाने की अपील
नगर निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के लिए प्रचार करने पहुंचे बालियान ने कहा कि भाजपा सरकार में ही देश का विकास व तरक्की सम्भव है। उन्होंने जनता से ट्रिपल इंजन सरकार बनाने की अपील की। टाबर रोड़ स्थित एक पैलेस में आयोजित सभा में उन्होंने कहा कि केंद्र और यूपी की डबल इंजन वाली सरकार ने रिकार्ड विकास कार्य कराये हैं और माफियाराज को खत्म कर प्रदेश में कानून व्यवस्था कायम की है।
PunjabKesari
भाजपा प्रत्याशी शिव कुमार गुप्ता के समर्थन में बालियान ने की जनसभा
बता दें कि जनपद सहारनपुर की नगर पालिका परिषद नकुड़ में अध्यक्ष पद हेतु भाजपा प्रत्याशी शिव कुमार गुप्ता के समर्थन में बालियान ने जनसभा को सम्बोधित किया एवं आने वाली 4 मई को भाजपा के पक्ष में मतदान करके भारी मतों से विजयी बनाने हेतु आग्रह किया। इस दौरान कैराना से लोकसभा सांसद प्रदीप चौधरी, जिला अध्यक्ष सहारनपुर महेंद्र सैनी, नकुड़ से विधायक मुकेश चौधरी एवं अन्य भाजपा के साथी मौजूद रहें।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static