लखनऊ के चिकन उद्योग को राहत पैकेज दे योगी सरकार: प्रियंका

punjabkesari.in Thursday, Apr 23, 2020 - 02:34 PM (IST)

लखनऊ: कोरोना महामारी के कारण देश में लॉकडाउन का पार्ट 2 चल रहा है। ऐसे में छोटे  व्यापारियों एवं मध्यम उद्योगों की कमर टूट चुकी है। उनके सामने रोजी- रोटी का संकट आ गया है। राजधानी लखनऊ जो चिकन के लिए प्रसिद्घ है उसकी भी हालात खराब हो चुकी है। गुरुवार को कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार से मांग की है कि इन व्यापारियों के लिए अलग से राहत पैकेज दें, साथ ही उन्होंने कहा कि मज़दूरों को भी सहायता दी जाय।
PunjabKesari
प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा,लखनऊ के चिकन उद्योग ने देश-विदेश में यूपी का नाम रोशन किया है। नोटबंदी और जीएसटी की मार झेल रहे चिकन उद्योग को इस बंदी के चलते भारी चोट लगी है। उन्होंने कहा कि यूपी सरकार को चिकन उद्योग और ऐसे तमाम छोटे व मझोले उद्योगों के लिए तुरंत राहत पैकेज की घोषणा करें।

बता दें कि पिछले हफ्ते भी प्रियंका गांधी ने यूपी में कोरोना टेस्टिंग और ट्रीटमेंट की सुविधा बढ़ाने को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा था। उन्होंने कहा था कि पूरे देश समेत उत्तर प्रदेश में भी कोरोना वायरस का कहर अपने पैर पसार रहा है। आज हमारी स्वास्थ्य व्यवस्था के सामने ये बड़ी चुनौती है कि किस तरह से वायरस से संक्रमित व्यक्तियों की पहचान कर उपचार कर सकें,जिससे संक्रमण का आगे बढऩे से रोक सका जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static