योगी सरकार के मंत्री अनिल राजभर ने RBI के फैसले को बताया सही, कहा- 2000 के नोट बंद होने से भ्रष्टाचारियों के पेट में हो रहा दर्द

punjabkesari.in Saturday, May 20, 2023 - 05:08 PM (IST)

बलिया (मुकेश मिश्रा): उत्तर प्रदेश के श्रम एवं सेवायोजन मंत्री अनिल राजभर ने भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) द्वारा 2,000 रुपये के नोट को सितंबर, 2023 के बाद चलन से बाहर करने के फैसले को सही बताया है। उन्होंने कहा 2000 के नोट बंद होने से कुछ भ्रष्टाचारियों के पेट में दर्द हो रहा है। उन्होंने आगे कहा कि किसी लोकसभा चुनाव या किसी चुनाव से RBI के इस कदम को क्यों जोड़ा जा रहा है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
Jaunpur News: 'जहर खा लूंगा, लेकिन धनंजय सिंह के आगे नहीं झुकूंगा', भाजपा नेता ने की आत्महत्या की कोशिश
- UP Politics: पूर्व मंत्री सैनी ने मंच पर डिप्टी सीएम को CM कहकर बुलाया, कहा- देश को अब योगी की जरूरत...


'2000 के नोट बंद होने से भ्रष्टाचारियों के पेट में हो रहा दर्द'
अनिल राजभर ने कहा कि मेरा मानना है कि जरूर निश्चित तौर पर कुछ भ्रष्टाचारी है, उनके पेट में दर्द शुरू हो गया है। जिनकी अनावश्यक रूप से धन संग्रह करके चुनाव में दुरुपयोग करने की मंशा रही होगी। ऐसे लोगों की रणनीति फेल हो रही होगी, इसलिए उनके पेट में दर्द हो रहा है। वहीं, स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा दिए गए बयान कि 'रामराज्य एक धोखा है' पर अनिल राजभर ने कहा कि देखिए स्वामी प्रसाद मौर्य जी से हम कहना चाहता हूं कि वह समाजवादी पार्टी (सपा) को समझे। समाजवादी पार्टी के जो राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, उनके कंधे पर जो बंदूक रखकर गोली चलाने का काम कर रहे हैं, यह पूरी तरह से प्रायोजित बयान है। सपा स्वामी प्रसाद मौर्य को आगे करके समाज को जाति और धर्म के आधार पर बांटने के कदम पर आगे बढ़ा रही है। यह कही से वाजिब नहीं है कि सपा मुद्दों की बात करें, विषय की बात करें।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
Firozabad News: पति के साथ अस्पताल जा रही महिला की सरेआम गोली मारकर हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस
Kushinagar News: बेटी के अपहरण से आक्रोशित मजदूर ने युवक को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार


सपा पर जमकर बरसे अनिल राजभर
उन्होंने कहा कि हम लोग कभी पीछे हटने का काम नहीं करते हैं। सपा पर तंज कसते हुए अनिल राजभर ने कहा कि समाज को गुमराह करने के लिए निरंतर बयान दे रहे है और जनता ने इनको जवाब भी दे दिया है लेकिन तब भी इनके जबान पर लगाम नहीं है। जनता ही ऐसे लोगों का इलाज करेगी। लोकसभा चुनाव में ऐसे लोगों का इलाज हो जाएगा और पक्के तौर पर हो जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static