गाजियाबाद-बदायूं की घटना पर घिरी योगी सरकार, कांग्रेस बोलीं- आपराधियों से इस सरकार की सांठगांठ

punjabkesari.in Thursday, Jan 07, 2021 - 11:45 AM (IST)

लखनऊ: यूपी में हुए मुरादनगर हादसे और बदायूं गैंगरेप कांड को लेकर विपक्ष योगी सरकार पर हमलावर है। इसी कड़ी में यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने मौजूदा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने गाजियाबाद के मुरादनगर स्थित एक श्मशान घाट की छत गिरने के चलते 25 लोगों की मौत के मामले में बोलते हुए कहा कि ‘पहले पीएम नरेन्द्र मोदी और सीएम योगी अपने भाषणों में ऊपर से 1 रुपया चलने पर नीचे 15 पैसे ही पहुंचने के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के बयानों का जिक्र कर कांग्रेस का माखौल उड़ाते थे।

अजय कुमार लल्लू ने कहा कि अब मेरा प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से सवाल है कि जब 22 लाख रुपये रिलीज होते हैं, जिसमें 16 लाख कमीशन चला जाता है और फिर 25 लोगों की मौत हो जाती है। ये कितना बड़ा खेल है? ये भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति का उदाहरण यूपी के सामने प्रस्तुत किया है। मुख्यमंत्री ने केवल ईओ और ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई कर खानापूर्ति तो कर दी, लेकिन वे यह बताएं कि कब इस भ्रष्टाचार के चलते जान गंवाने वाले लोगों के परिवार और उत्तर प्रदेश की जनता से माफी मांगेंगे? ये आज पूरा यूपी जानना चाहता है।’

बदायूं गैंगरेप कांड पर अजय लल्लू ने कहा कि 'उत्तर प्रदेश में आज जंगल और गुंडाराज है। उत्तर प्रदेश में बेटियां और महिलाएं सुरक्षित नहीं है। अभी हाथरस की घटना का पूरा सच देश के सामने आया है और अब जिस तरह से बदायूं में घटना हुई है, उससे पूरा उत्तर प्रदेश अपने आप में शर्मसार हुआ है। उन्होंने कहा कि अगर नेशनल क्राइम ब्यौरा देखेंगे तो उत्तर प्रदेश में महिला अपराध में नंबर-1 है। मुख्यमंत्री योगी बार-बार कहते हैं कि उत्तर प्रदेश में अपराधी या तो प्रदेश छोड़ भाग चुके हैं या फिर जेल में हैं। ऐसे में क्या मुख्यमंत्री ये बताएंगे कि आखिर ये कौन लोग हैं, जो इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं? कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने आरोप लगाया कि पूरी सरकार अपराधियों के संरक्षण में चल रही है। आपराधियों से इस सरकार की सांठगांठ है। उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से फेल हो चुकी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static