झूठ को सच बनाने के लिए योगी सरकार ले रही अमेरिकी कंपनी की मदद: अखिलेश

punjabkesari.in Sunday, Apr 30, 2023 - 10:55 PM (IST)

देवरिया: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने रविवार को कहा कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी सरकार Yogi Sarkar) ने झूठ को सच बनाने के लिये अमेरिकी कंपनी डेलॉयट की मदद ले रही है। यादव ने पत्रकारों से कहा कि योगी सरकार विकास का झूठा गुणगान कर रही है और इस झूठ को सच में बदलने के लिये उन्होंने अमेरिका की एक कम्पनी डेलॉयट को जिम्मेदारी दी है।
PunjabKesari
पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष स्वर्गीय बाबूलाल यादव के परिजनों से मिल कर उनके सांत्वना देने के बाद यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा “ योगी जी तीसरे इंजन की बात कर रहे है, जबकि डबल इंजन ही आपस मे टकरा रहे हैं।लखनऊ के लोग दिल्ली में छापा मार रहे है, और दिल्ली के लोग लखनऊ में छापेमारी कर रहे हैं। प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ती जा रही है लेकिन मुख्यमंत्री अपने विकास का झूठा गुणगान करने से बाज नहीं आते हैं।”

PunjabKesari
उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के चुनाव में भाजपा को हराना हमारे लिए जरूरी है। यादव की प्रेस कांफ्रेंस में कार्यकर्ताओं ने अनुशासनहीनता का परिचय दिया जिससे अप्रिय हालात पैदा हुये। इस दौरान कई पत्रकारों के मोबाइल फोन तथा माईक गिर गये। धक्का मुक्की के दौरान कई पत्रकार गिरते गिरते बचे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static